मुंबई. पूरी दुनिया में अपनी सिंगिंग और म्यूजिक से पहचान बनाने वाले ए.आर.रहमान इस वक्त ट्रोलर्स के निशाने पर आए हुए हैं. सिंगर को
सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. ए.आर. रहमान का एक मजाक ट्रोलर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है और इस वजह से वो सिंगर की आलोचना कर रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में ए.आर.रहमान ने  अपनी अपकमिंग फिल्म ‘99 सॉन्ग्स’ का प्रमोशन करने पहुंचे .इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि रहमान ने मजाक-मजाक में स्टेज छोड़ दिया, लेकिन रहमान ने जिस वजह से ऐसा किया वो लोगों को नागवार गुजर रही है.  हुआ यूं कि प्रमोशन इवेंट में एंकर्स तमिल भाषा में सवाल पूछ रहे थे. इस दौरान एक एंकर ने हिंदी में बात की और हिंदी सुनकर सिंगर चौंक गए और मजाक में स्टेज से उतरकर चले गए.

हालांकि स्टेज से उतरते हुए ए.आर. रहमान ने ये साफ कर दिया कि वो सिर्फ मजाक कर रहे हैं. लेकिन उनका ये मजाक लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने इसे हिंदी भाषा का अपमान बताया है. सिंगर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि रहमान सर ने बॉलीवुड फिल्मो में इतना म्यूजिक दिया है, हिंदी में इतने गाने गाए हैं फिर भी वो कभी हिंदी में बात नहीं करते,उन्होंने हिंदी का मजाक उड़ाया. देखें रहमान के मजाक पर उन्हें कैसे-कैसेट्रोल किया जा रहा है. आपको बता दें कि आॅस्कर अवॉर्डविनर म्यूजिक मेस्ट्रो एआर रहमान फिल्म 99 सॉन्ग्से के साथ बतौर फिल्म प्रोड्यूसर डेब्यू करने जा रहे हैं.

Dabboo Ratnani Photoshoot: डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट के लिए परिणीति चोपड़ा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, देखें फोटो

51st Dadasaheb Phalke Award : साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को दादा साहब फाल्के पुरस्कार 2021 से किया जाएगा सम्मानित