AR Rahman On Bollywood: ऑस्कर विनिंग कंपोजर एआर रहमान ने कहा है कि एक गैंग है जो उनके बारे में अफवाहें उड़ा रहा है. रहमान ने बताया कि उनके बारे में ऐसी खबरें उड़ाई जा रही हैं कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें काम नहीं दिया जा रहा है. बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दिल बेचारा में एआर रहमान ने संगीत दिया है.

एक इंटरव्यू में रहमान ने पूछा गया कि तमिल सिनेमा की अपेक्षा हिंदी सिनेमा में कम फिल्मों में काम क्यों करते हैं? जिसके जवाब में उन्होंने कहा, मैं अच्छी फिल्मों को मना नहीं करता, लेकिन मुझे लगता है कि कोई गैंग है जो गलतफहमी के चलते गलत खबरें फैला रहा है. मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए थे और मैंने उन्हें दो दिन में गाना तैयार करके दिया.

उन्होंने मुझसे कहा- सर ना जाने कितने लोगों ने कहा है कि मत जाइए, मत जाइए उनके पास और उन्होंने मुझे कहानियों पर कहानियां सुनाई हैं. रहमान ने कहा कि मैंने उनकी बातें सुनीं और सोचा कि ठीक है अब मैं समझ गया हूं कि मुझे कम काम क्यों मिल रहा है और अच्छी फिल्में मेरे पास तक क्यों नहीं आ पाती हैं.

रहमान ने बताया कि मैं डार्क फिल्में करता हूं क्योंकि एक पूरा ग्रुप मेरे खिलाफ काम कर रहा है बिना ये सोचे समझे कि वो मेरा नुकसान ही कर रहे हैं. लोग चाहते हैं कि मैं उनके लिए काम करूं लेकिन साथ ही वो लोग भी हैं जो नहीं चाहते कि मुझे काम मिले. लेकिन ठीक है, मैं तकदीर में विश्वास रखता हूं और मैं मानता हूं कि सब कुछ आपके पास ईश्वर के जरिए आता है.

Sushant Singh Rajput Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में कंगना से पूछताछ करेगी पुलिस, एक्ट्रेस ने उठाए थे सवाल

Kareena Kapoor Photo Video: करीना कपूर का हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, फैंस हुए दीवाने

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर