Aparshakti khurana Tahira Baby: बहुत जल्द पिता बनने वाले अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह अपनी पत्नी आकृति आहूजा के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। आकृति की चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो  साफ नजर आ रहा है। अभिनेता आयुष्मान खुराना के भाई, अपारशक्ति प्यार से आकृति के बढ़ते बेबी बंप को पकड़ रखा है। यह जोड़ा सफेद रंग में जुड़वां दिखाई दे रहा है और उनके चेहरे पर खुशी बेमिसाल है। स्त्री अभिनेता ने कैप्शन में तीन लाल दिलों के साथ खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की। यह उचित लग रहा था कि प्यारा परिवार दो से तीन तक बढ़ रहा था, अगले कुछ महीनों में खुशी की गठरी उनके साथ जुड़ गई।

तस्वीर को दोस्तों और प्रशंसकों के रूप में बहुत प्यार मिला, जिसमें भाभी, लेखिका ताहिरा कश्यप और अभिनेत्री मुक्ति मोहन शामिल हैं, ने टिप्पणी अनुभाग में दिल के इमोजी कमेंट किया है।

इस जोड़े ने 4 जून, 2021 को एक प्यारी सी तस्वीर और  कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर खुशखबरी की घोषणा की थी।

फादर्स डे के अवसर पर, आकृति ने डैडी-टू-बी की कामना करते हुए दोनों की एक समान रूप से मनमोहक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में, युगल एक-दूसरे का सामना करते हुए और प्यारे चेहरे बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि अपारशक्ति ने आकृति को पकड़ रखा है। युगल लक्ष्य, क्या आपने कहा? आकृति ने तस्वीर को एक प्यारे से कैप्शन के साथ पोस्ट किया, “मेरे बेबी डैडी को हैप्पी फादर्स डे। #MyBabyDaddyStrongest।”

अपारशक्ति खुराना ने 2014 में आकृति आहूजा से शादी की। अपारशक्ति को आखिरी बार वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अभिनीत स्ट्रीट डांसर 3 डी में देखा गया था। एंकर और अभिनेता अगली बार सतराम रमानी द्वारा निर्देशित हेलमेट में दिखाई देंगे।

Rahul Vaidya Wedding Date : राहुल वैद्य दिशा संग जल्द कर सकते हैं शादी की डेट की घोषणा, सिंगर ने बताया कैसे होगी शादी

Priyanka Chopra Shared Selfi On Social Media : सोशल मीडिया पर नेशनल सेल्फी डे मनाती नजर आईं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, इंस्टाग्राम पर फैंस ने दिए जबर्रदस्त रिएक्शन