बॉलीवुड डेस्क मुंबई. बी टाउन एक्ट्रेस और मॉडल अन्वेशी जैन ने अपनी हॉटनेस की दम पर अपनी खास पहचान बनाई है. अक्सर इंटरनेट पर अन्वेशी जैन का कोई न कोई सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो छाया रहता है. इस बीच हाल ही में अन्वेशी जैन का बेहद सेक्सी वीडियो यूट्यूब पर सामने आया है, जिसमें अन्वेशी जैन अपने सेक्सी फिगर से आग लगा रही हैं. अन्वेशी जैन का यह बेहद सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा आलम यह है की अन्वेशी जैन के इस हॉटनेस से भरे वीडियो को फैन्स बार-बार देख रहे हैं.

वेब सीरीज गंदी बात से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाली अन्वेशी जैन इस वेब सीरीज के बातों रातों-रात स्टार बन गईं. फैन्स अन्वेशी जैन को सोशल मीडिया पर तलाशने में लग गए. उसके बाद अन्वेशी जैन गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस बनीं. दूसरी ओर चर्चा की जाए अन्वेशी जैन के इस लेटेस्ट सेक्सी वीडियो की तरफ तो इस वीडियो में अन्वेशी जैन बोल्डनेस की सारें हदें पार कर रही हैं.

दरअसल अन्वेशी जैन के इस सेक्सी वीडियो में वह पूल में स्वीमिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बिकिनी पहनकर स्वीमिंग पूल में अन्वेशी जैन अपनी सेक्सी अदाओं से आग लगा रही हैं. इसके अलावा अन्वेशी जैन अपने इस कातिलाना अंदाज से फैन्स को अपना दीवाना बना रही हैं. अन्वेशी जैन के इस सेक्सी वीडियो को देख फैन्स बेकाबू हो रहे हैं. साथ ही वे अन्वेशी जैन के इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. यह पहला मौका नहीं है, जब अन्वेशी जैन का इस तरह से इंटरनेट सेंसशन बनी हुई हैं.

View this post on Instagram

Shot by @pranjal_kjain .

A post shared by Anveshi Jain (@anveshi25) on

बता दें कि हाल ही में आई अन्वेशी जैन की वेब सीरीज बॉस में एक बार फिर से उन्होंने यह साबित कर दिया है कि वाकई उनकी हॉटनेस का कोई मुकाबला नहीं हैं. इस बॉस वेब सीरीज में एक्टर करण सिंग ग्रोवर के साथ अन्वेशी जैन के इंटीमेट सीन्स ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

Anveshi Jain Sexy Hot Photos Video: एक्ट्रेस और मॉडल अन्वेशी जैन की हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

Anveshi Jain Photos: गंदी बात एक्ट्रेस और मॉडल अन्वेशी जैन की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App