नई दिल्ली. बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सबका दिल जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा अब मां बन गई हैं. जी हां, वह और निक जोनस 21 जनवरी की देर रात माता-पिता बने और सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. आप सभी को बता दें कि सामने आ रही खबरों में ये बात सामने आई है कि ये दोनों सितारे एक क्यूट बिटिया के माता-पिता बने हैं.

हालांकि इस पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इन सबके बीच प्रियंका के साथ काम कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने मां बनने से पहले एक्ट्रेस को दी ऐसी सलाह, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था पोस्ट।

अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया

आप देख सकते हैं हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी चर्चा में है. जी हाँ और इस पोस्ट में अनुष्का शर्मा ने प्रियंका और निक को माता-पिता बनने पर बधाई दी और कुछ ऐसा कहा जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. आप देख सकते हैं अनुष्का शर्मा ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ”प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को बधाई. एक रात की नींद हराम करने और बेहतरीन प्यार से भरी एक नई सवारी के लिए तैयार हो जाओ.’

हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, “यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के माध्यम से बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक आपसे इस विशेष समय में गोपनीयता की अपील करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद। यही पोस्ट निक जोनास ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। अब बात करें दोनों की शादी की तो प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से 1 दिसंबर 2018 को जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिंदू और फिर क्रिश्चियन कस्टम।

Shweta Tiwari Controversial Statement : श्वेता तिवारी बोलीं ‘भगवान ले रहा है ब्रा साइज’, एमपी के गृह मंत्री ने जांच के दिए आदेश

Nora Fatehi Viral Photos : बोल्ड इमेज छोड़ नोरा ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीर,फैंस लुटा रहे प्यार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE