बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी साउथ की चर्चित फिल्म सैरा नरसिम्हा रेड्डी में नजर आने वाली हैं. साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की ये फिल्म इसी साल रिलीज होनी हैं. इस बीच खबरें आ रही हैं, अनुष्का शेट्टी को फिल्म की शूटिंग के दौरान चोट लग गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का शेट्टी के पैर में फ्रैक्चर हो गया है. यह हादसा कुछ समय पहले हुआ था लेकिन अनुष्का नहीं चाहती थीं कि यह खबर में आए, जिसके कारण किसी को भी अपनी चोट के बारे में पता नहीं चलने दिया.

सैरा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म साउथ की इस साल की चर्चित फिल्म में से एक हैं. जिसका कुछ दिनों पहले चिंरजीवी के जन्मदिन पर टीजर भी रिलीज किया गया था. ये फिल्म कई मायनों में खास है. दरअसल ये चिरंजीवी की 151वीं फिल्म है. दूसरा इस फिल्म में खास ये होने जा रहा है कि इसमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में नयनतारा, विजय सेथुपथी. जगापाठी बाबु, तमन्ना भाटिया जैसे कई सितारे नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि ये एक बिग बजट फिल्म है, जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि ये बिग बजट वाली फिल्म हैं. इस हिस्ट्री ड्रामा फिल्म में कई स्टार्स और दमदार कहानी की वजह से इस फिल्म को देखने के लिए फैंस भी काफी बेकरार हैं.

सैरा नरसिम्हा फिल्म की बात करें तो यह वास्तव में एक बायोपिक है. जो कि आंध्र प्रदेश के फ्रीडम फाइटर उय्यलावाडा नरसिंहा रेड्डी के जीवन से प्रेरित है. उय्यलावाडा नरसिंहा रेड्डी ने भारत के स्वाधीनता संग्राम में अहम योगदान निभाया.

Anupam Kher Autobiography Lessons Life Taught Me Unknowingly: अभिनेता अनुपम खेर की आत्मकथा लेसंस लाइफ टाउट में अननोइंग्ली 5 अगस्त को होगी रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App