बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. हाल ही में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी का ट्रेलर रिलीज किया गया था. टीजर देख कर ये पता चलता है कि चिरंजीवी की ये फिल्म पीरियड ड्रामा है. ट्रेलर को काफी पंसद भी किया गया. लेकिन फिल्म को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है कि बाहुबली अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी सुरेंदर रेड्डी के निर्देशन में बनी फिल्म में दिखाई देगीं, लेकिन उसकी भूमिका को अभी तक सामने नहीं लाया गया था. लेकिन अब यह पुष्टि हो गई है कि अनुष्का शेट्टी रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं.

मुंबई में सई रा नरसिम्हा रेड्डी के प्रमोशन के दौरान, राम चरण और चिरंजीवी ने पुष्टि की कि अनुष्का ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण कैमियो रोल निभाया है. यह पता चला है कि वह रानी लक्ष्मीबाई के रूप में दिखाई देंगी. फिल्म में वह1857 के भारतीय विद्रोह को लीड करती दिखाई देंगी. यह पता चला है कि अनुष्का युद्ध के मैदान में अपने घायल सैनिकों के लिए उयालवाड़ा की प्रेरणादायक कहानी सुनाकर फिल्म में रोल करेगी.

फैन्स के लिए अच्छी खबर है और बुरी भी क्योंकि अनुष्का शेट्टी कुछ समय के लिए ही परदे पर नजर आएंगी. भले ही वह कुछ देर के लिए ही नजर आ रही हो लेकिन फिल्म में देखने के लिए फैन्स काफी खुश हैं. फिल्म की कहानी स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी पर आधारित है, वह रायलसीमा के एक विद्रोही नेता थे जिन्होंने ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी. जिसमें चिरंजीवी नरसिम्हा रेड्डी की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

ये फिल्म 270 करोड़ रुपये का भारी भरकम बजट में बन रही हैं. इसमें अमिताभ बच्चन, विजय सेतुपति, किचा सुदीप, जगपति बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्नाह भाटिया, निहारिका कोनिडेला, ब्रह्माजी और अन्य महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Sunny Leone Sexy Video: सनी लियोनी की हॉट मूव्स को देख फैन्स हुए मदहोश, देखें हॉट अवतार का जलवा

Shah Rukh Khan Dahi Handi Video: शाहरुख खान ने दही हांडी फोड़ मनाई जन्माष्टमी, वीडियो जमकर हो रहा वायराल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App