बेंगलुरु. Virat Kohli Anushka Sharma Video: इंडियन प्रीमियर लीग 2019 (Indian Premier League 2019) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. बैंगलोर की टीम ने इस आईपीएल सीजन 10 मैच खेले हैं, जिसमें तीन मैचों में उसे हार झेलनी पड़ी है. जबकि सात मैचों में उसने जीत दर्ज की है. आईपीएल पॉइंट टेबल में बैंगलोर की टीम आखिरी स्थान पर काबिज है.

हालांकि विराट कोहली की अगुवाई वाली बैंगलोर की टीम ने अपने आखिरी दो मुकाबले जीते हैं. जिसके बाद से वह जोश से भरपूर है. इस बीच विराट कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 जिसमें दोनों मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स को दोनों का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. जब भी दोनों को समय मिलता है दोनों एक साथ नजर आते हैं.

दरअसल इस वीडियो में विराट और अनुष्का वर्चुअल रिएलिटी शूटिंग गेम खेल रहे हैं. वीडियो में अनुष्का हाथ में बंदूक पकड़े नजर आ रही है. वीडियो में अनुष्का टॉय गन से विराट को शूट करती दिख रही हैं, जिसके बाद विराट कोहली मरने की एक्टिंग करते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

View this post on Instagram

❤️ Virat Kohli ❤️

A post shared by 😎 Virat Kohli 18 FC 😍 (@virat.kohli.holicz) on

विराट कोहली की एक्टिंग देख अनुष्का शर्मा ही नहीं बल्कि फैन्स भी हैरान हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स कमेंट कर विराट की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ यूजर उन्हें बॉलीवुड में एंट्री करने की सलाह दे रहे हैं. वीडियो तेजी से फैन्स के बीच लोकप्रिय हो रहा है.

इससे पहले भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के मस्ती करते हुए कई वीडियो सामने आते रहे हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी को फैन्स बेहद पसंद करते हैं और उनकी हर फोटो और वीडियो का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. दोनों की एक झलक पाने के लिए फैन्स एयरपोर्ट पर घंटों इंतजार करते नजर आते हैं.

Shibani Dandekar Sexy Photo: फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर की सेक्सी फोटो देख रह जाएंगे हैरान

Priyanka Chopra Nick Jonas Sexy Photo: प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, लिखा- परफेक्ट पति

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App