Anushka Sharma Tea controversy: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा एक पावर कपल के रूप मे जाने जाते हैं। कोहली और अनुष्का इस समय यूनाइटेड किंगडम में हैं क्योंकि भारत पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में न्यूजीलैंड से मैच खलने के लिए तैयार है, जो शुक्रवार (18 जून) को साउथेम्प्टन में शुरू होगा।

टीम इंडिया के पूर्व मुख्य सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने दो साल के बाद विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को चाय परोसने वाले अपने कमेंट पर चुप्पी तोड़ी है। 2019 वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर फारुख इंजीनियर ने एमएसके प्रसाद के बारे में खुलासा किया था कि पूर्व भारतीय सिलेक्टर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को चाय परोस रहे थे। जिसके बाद एमएसके प्रसाद को सोशल मीडिया पर भारी आलोचना का सामना करना पड़ा था। अब, एमएसके प्रसाद ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ बातचीत के दौरान इस मुद्दे पर बात की है।

बता दें कि 2019 विश्व कप के दौरान टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज फारुख इंजीनियर ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी को चाय परोसने के लिए पूर्व भारतीय चयनकर्ता की आलोचना की थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था और प्रसाद की काफी आलोचना हुई थी। हालांकि, अनुष्का शर्मा ने बयान जारी किया था और उन उदाहरणों के साथ पेश किया जहां उन्हें विराट के प्रदर्शन के लिए दोषी ठहराया गया था। बाद में रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए फारुख इंजीनियर ने अनुष्का शर्मा से माफी मांगते हुए कहा था, “मैंने तो बस मजाक में कहा था और इसे तिल का पहाड़ बनाया जा रहा है। अनुष्का को इसमें घसीटा गया है, वो एक अच्छी लड़की हैं। विराट कोहली एक शानदार कप्तान हैं और कोच रवि शास्त्री बेहद अच्छे हैं। पूरे मामले को बेवजह बढ़ाया जा रहा है।”

Geeta Basra baby shower : हरभजन सिंह की बीवी गीता बसरा के दोस्तों ने वर्चुअल तरीके से दिया बेबी शॉवर सरप्राइज , केक पर टिकी सबकी निगाहें

Aishwarya Rai On Bajirao Mastani And Padmavati : बाजीराव मस्तानी और पद्मावत करने को तैयार थीं ऐश्वर्या राय लेकिन संजय लीला भंसाली को नहीं मिला लीड एक्टर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर