बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. लेकिन वह लगातार अपने सेक्सी और ग्लैमरस अवतार के लिए छाई रहती हैं. अनुष्का शर्मा की सेक्सी वीडियो एक बार फिर छाई हुई है. इस वीडियो में वह ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं. दरअसल ये वीडियो उनकी फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल फिल्म का है. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के अपोसिट रणवीर सिंह थे. हालांकि फिल्म में परिणीति चोपड़ा लीड रोल में थीं.

इस वीडियो में अनुष्का शर्मा बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. इस वीडियो को उनकी सभी फिल्मों के सबसे ज्यादा बोल्ड सीन में से एक माना जाता है. ये वीडियो में वह सेक्सी लेग्स और अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं. फिल्म में एक सीन में अनुष्का शर्मा ब्लैक बिकिनी पहने बीच किनारे रणवीर सिंह पर अपनी अदाओं का जादू चलाती हैं जिससे कि वह फिल्म के नायक को अपनी अदाओं में फंसा सके और उसका पर्दाफाश कर सके, जिसके बाद अंत में होता भी ऐसे ही है.

फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल ठीकठाक बिजनेस करने में सफल हुई थी. इस फिल्म में रणवीर सिंह और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में थे. फिल्म के आखिरी हिस्से में अनुष्का शर्मा की एंट्री होती है और वह काफी अहम हिस्सा निभाती हैं.

अनुष्का शर्मा की इसी तरह और भी कई ढेरों वीडियो यूट्यूब पर मौजूद हैं. जिनमें सेक्सी और हॉट अवतार देखने को मिलता है, किसी फोटो वीडियो में अनुष्का शर्मा हॉट फोटोशूट करवाती नजर आती हैं तो कुछ वीडियो उनकी फिल्मों के हॉट सीन्स हैं.

इसी तरह अनुष्का शर्मा खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह आए दिन सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो शेयर करती हैं. यही वजह है कि दर्शक उन्हें खूब फॉलो करते हैं. हर तस्वीर पर हजारों लाइक कमेंट्स होते हैं. कमेंट्स बॉक्स में अनुष्का की तारीफों के खूब कमेंट्स होते हैं.

https://www.instagram.com/p/BwzAN0VH7tS/

View this post on Instagram

Go Vote …🙏🏻

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

View this post on Instagram

🐝

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

20 Hottest Women In The World: विश्व की लेटेस्ट 20 सेक्सी वूमेन, इंडिया से प्रियंका चोपड़ा 20वें नंबर पर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App