बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों मुसीबतों में फंसती हुई नजर आ रही हैं, दरअसल गाजियाबाद के लोनी के भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज पाताल लोक के लिए शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल अनुष्का शर्मा पर विधायक नंद किशोर गुर्जर ने आरोप लगाया है कि अपनी वेब सीरीज में अनुष्का ने बिना उनकी इजाजत के  गाजियाबाद के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल और उनकी तस्वीर का इस्तेमाल किया है. रासुका के तहत कार्रवाई की भाजपा विधायक नंद किरोश गुर्जर ने इस मामले में मांग की है.

दरअसल उनका ये कहना है कि पाताल लोक वेब सीरीज में मेरी और अन्य बीजेपी नेताओं की तस्वीर को बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधी से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए दिखाया गया है. उन्होंने आगे ये कहा कि फिलहाल तो मैं बीजेपी का विधायक हूं, और बिना मेरी अनुमति के मेरी फोटो का इस्तेमाल इस धर्म जातियों के ताने-बाने को तहस-नहस कर देने वाली वेब सीरीज में प्रयोग करके राष्ट्रद्रोह का काम किया गया है.

भाजपा के विधायक के द्वारा जो शइकायत पत्र जारी किया गया है, उसमें लिखा है कि गुर्ज जाति का चित्रण डकैत और गलत काम के शामिल दिखाया गया है वेब सीरीज के अंदर.उनका कहना है कि समाज में आपसी वैमनस्यता को बढ़ावा दिया जा रहा है, क्योंकि वेब सीरीज में ब्राह्मण, त्यागी, जाट आदि जातियों को आपस में जातिसूचक शब्दों और जातीय भेदभाव के माध्यम से इनका जीवन निम्नस्तर दिखाया गया है. इससे पहले पाताल लोक वेब सीरीज की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को लॉयर गिल्ड मेंबर वीरेन सिंह गुरुंग ने लीगल नोटिस भेजा था.

वीरेन सिंह गुरुंग ने इस नोटिस के द्वारा आरोप लगाया है कि जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल वेब सीरीज में किया गया है. ऐसे में उनका कहना है कि नेपाली समुदाय का अपमान किया गया है. विरेन का ये कहना था कि पाताल लोक सीजन एक के दूसरे एपिसोड में 3 मिनट और 41 सेकेंड महिला पुलिस पूछताछ के दौरान जातिवाद गाली का प्रयोग करती हुई नजर आती है. इतना ही नहीं बल्कि शो के प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा और अमेजन से वीरेन ने माफी मांगने के लिए भी कहा था.

Patal Lok Web Series Review: हिंदू- मुस्लिम, जातियों की ऊंच- नीच की सोच वाले समाज का कड़वा सच है ‘पाताल लोक’

Anushka Sharma Sexy Video: अनुष्का शर्मा कातिलाना अंदाज से कर रहीं कत्ल, सेक्सी वीडियो में हॉ़ट फिगर देख बहक जाएंगे आप