बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सत्ते पे सत्ता रिमेक को लेकर बहुत ही चर्चा हो रही है, इस फिल्म के रिमेक को बनाने को लेकर विचार हो रहा है. पहले ऐसी रिपोर्ट आ रही थी कि फिल्म में दीपिका पादुकोण को लेने के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन अभी तक मेकर्स ने ऑफिशियल तरीके से घोषणा नहीं की है.अब ऐसा सुनने को मिल रहा है कि अनुष्का शर्मा को फिल्म में अहम भूमिका निभाने के लिए अप्रोच किया गया है. ये खबर आ रही है कि अनुष्का को फिल्म में एक लीडिंग लेडी की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी, इस को लेकर मेकर्स अभी अनुष्का शर्मा से डिस्कस कर रहे हैं.

हालांकि ये खबर आ रही है कि अनुष्का शर्मा ने अभी तक इस प्रोजेक्ट के लिए हामी नहीं भरी है. अनुष्का शर्मा आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आईं थी, तबसे अनुष्का शर्मा ने किसी फिल्म को साइन नहीं किया है. सत्ते पे सत्ता फिल्म साल 1982 में रिलीज हुई थी, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, अमजद खान और भी कई कलाकार अहम भूमिका में नजर आए थे. अब उम्मीद कि जा रही है कि बॉलीवुड के करंट लॉट के शानदार एक्टर इस फिल्म के रिमेक में लिए जाएंगे.

इस फिल्म के रिमेक को शाहरुख खान को ऑफिर किया गया था, उसके बाद आमिर खान के हिस्सा बनने की खबर भी आई थी. अब खबर आ रही है कि फिल्म में ऋतिक रोशन अहम भूमिका में नजर आएंगे, ऋतिक रोशन इससे पहले अमिताभ बच्चन की फिल्म अग्निपथ में नजर आ चुके हैं. जबसे फराह खान ने इस फिल्म को लेकर घोषणा की है फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है.

फराह खान इस फिल्म के लिए रोहित शेट्टी के साथ कोलॉबरेशन किया  है. हर कोई ये जानना चाहता है कि फिल्म के रिमेक में किस कलाकार को लिया जा रहा है. क्योंकि फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी अहम भूमिका में नजर आए थे. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल कि मानें तो ऋतिक रोशन को फिल्म में मेजर रोल के लिए अप्रोच किया गया है, लेकिन बाद में इस खबर को बकवास बताया गया. 

Anushka Sharma Hot Photo: सेक्सी बिकिनी के बाद अनुष्का शर्मा का छाया ट्रेडिशनल अवतार, फोटो देख विराट कोहली तो क्या आप भी कहेंगे वाह

Anushka Sharma Sexy Video: सेक्सी अदाओं से अनुष्का शर्मा ने फैंस को दिया बोल्डनेस का डोज, हॉट वीडियो में देखें ये कमाल का लुक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर