बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान और अनुष्का शर्मा दो साल पहले एक बड़ी फिल्म में साथ नजर आए थे. इतना ही नहीं बल्कि अली अब्बास जफर की फिल्म सुलतान सलमान खान की पहली फिल्म थी जो 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी. फिलहाल सलमान खान और अनुष्का शर्मा दोनो अपने अलग-अलग काम में व्यस्त है. एक तरफ सलमान खान जहां संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह को छोड़ने के बाद ये कह कर कि ईद के दिन उनकी दूसरी फिल्म रिलीज होगी चर्चा में बने हुए हैं.

वहीं हाल ही में ये खबर आई थी कि सलमान खान और प्रभुदेवा एक बिग बजट एक्शन फिल्म के लिए टीमिंग अप कर रहे हैं, दबंग 3 के बाद. ये फिल्म कोरियन फिल्म आउटलॉ की रिमेक होगी. ऐसी खबर आ रही थी कि इस फिल्म में अनुष्का शर्मा को लीड रोल में लिया गया है. हालांकि सच्चाई इससे बिलकुल अलग है. एक सोर्स कि मानें तो सोहेल खान के प्रोडक्शन वेंचर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप-राधे की शूटिंग 4 नवंबर से मुंबई में शुरू होगी.

ये बिलकुल फिक्स हो चुका है कि सब कुछ शेड्यूल के हिसाब से चलेगा, बिच में कुछ ब्रेक होगा सलमान खान के बर्थ के लिए. फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि इसकी शूटिंग फरवरी अंत तक या मॉर्च मिड तक खत्म कर दी जाएगी. फिल्म में सलमान खान के ऑपोजिट ए लिस्ट एक्ट्रेस कास्ट करने को लेकर मेकर्स की अलग सोच है, लेकिन ये कंफर्म है कि अनुष्का नहीं नजर आएंगी.

Read Also..

Salman Khan Shift New Home: सलमान खान जल्द ही दूसरे घर में होंगे शिफ्ट, मुंबई के बांद्रा में होगा नया आशियाना

आपको बता गें कि सुलतान की शूटिंग के दौरान सलमान खान और अनुष्का शर्मा के बीच सब उतना अच्छा देखने को नहीं मिल रहा था, ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म में शायद ही अनुष्का शर्मा और सलमान खान की जोड़ी नजर आएगी. वहीं एक सोर्स ने ये भी बताया है कि अभी तक अनुष्का को इस फिल्म का ऑफर भी नहीं दिया गया है, यहां तक की शायद उन्हें कंसीडर भी नहीं किया जा रहा है.

Salman Khan India Most Wanted Cop Radhe Release Date: सलमान खान की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप राधे अगले साल ईद पर हो सकती है रिलीज!

Bigg Boss 13: OMG, सिद्धार्थ डे के बाथरुम में घुस गईं कोइना मित्रा, बिग बॉस के घर में मची सनसनी

Disha Patani Hot Photo: दिशा पटानी की इन हॉट अदाओं के आप भी हो जाएंगे दीवाने, बोल्ड फोटो हो रहा वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App