बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भरतीय टीम कप्तान विराट कोहली की शादी को आज पूरे 2 साल हो चुके हैं. लवबर्ड्स ने 2 साल पहले आज ही के दिन दोनों ने इटली में सात फेरे लेकर सभी को चौंका दिया था. जिस वक्त अनुष्का विराट संग शादी रचाई उस समय वह 29 साल की थी और उनका करियर भी पीक पर था. वहीं विराट कोहली भी भारत की कप्तानी संभाली रहे थे और अच्छे फॉर्म थे. अधिकतर लोग अपने करियर के बीच में शादी को नहीं आने देते हैं और इंतजार करते हैं लेकिन विराट और अनुष्का ने ऐसा नहीं किया.

अनुष्का शर्मा और विराट की शादी को आज पूरे 2 साल हो चुके हैं. शादी के बाद विराट कोहली का करियर तो चमक गया लेकिन अनुष्का शर्मा का करियर फीका हो गया. पिछले दो सालों में रिलीज हुई उनकी फिल्मों पर नजर डाली जाए तो उनकी एक भी फिल्म उनके करियर को नहीं चमका पाई. शादी के बाद उनकी हॉरर फिल्म परी रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चली. इसके बाद वह रणबीर कपूर के साथ सुपरहिट फिल्म संजू में नजर आई थी. फिल्म में उनका बेहद छोटा ही रोल था.

आखिरी बार अनुष्का शर्मा शाहुरुख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आई. उनकी ये फिल्म बॉक्स पर फ्लॉप साबित हुई. इससे पहले वह आदित्य चोपड़ा की फिल्म सुई धागा में वरुण धवन में नजर आई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक रही थी. ऐसे में अनुष्का शर्मा बॉक्स ऑफिस पर किसी धमाकेदार फिल्म से कमबैक करने की जरूरत है, नहीं तो उनका करियर डूबता नजर आएगा.

आनंद एल राय की फिल्म जीरो के बाद उन्होंने फिलहाल कोई फिल्म साइन नहीं की है. इस दौरान फिल्मों से ब्रेक लेकर वह पति विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. एक्टिंग के बाद अब अनुष्का शर्मा बतौर प्रोड्यूसर अपनी किस्मत आजमां रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का शर्मा अपने प्रोडक्शन क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले माई नाम की वेब सीरीज लेकर आने वाली हैं.

Also Read, ये भी पढ़ें- Rakul Preet Singh Beautiful Photo: मन्मधुदु 2 एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की हॉट एंड सेक्सी अदाएं सोशल मीडिया पर मचा रहीं धूम, बोल्ड फोटो वायरल

Happy Birthday Dilip Kumar: ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार के 97 वें जन्मदिन पर जानिए उनके जीवन और फिल्मों से जुड़ी कुछ खास बातें

Dabangg 3 Climax Scene: दबंग 3 में जबरदस्त एक्शन के साथ सलमान खान दिखाएंगे हैरतअंगेज स्टंट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App