नई दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के घर नन्हीं परी का स्वागत हो गया है. अनुष्का शर्मा ने आज दोपहर बेटी को जन्म दिया है. अब विराट कोहली पापा बन गए हैं. अनुष्का और विराट की बेटी का जन्म मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्प्ताल में हुआ. यह खुशखबरी खुद विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिये दी है, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी के आगमन का ऐलान किया है.

विराट कोहली ने अपनी इस खुशी को जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें लिखा है कि, ”हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी है. अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं. यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी.”

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने आज दोपहर ही मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्प्ताल में बेटी को जन्म दिया है, जिसके बाद से विराट और अनुष्का के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है. हाल ही में विराट और अनुष्का रेगुलर चेकउप के लिए जाते स्पॉट किए गए थे. बेटी के जन्म के बाद विराट और अनुष्का को बधाईयां मिलने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. वहीं विराट के उस पोस्ट पर अबकर लाखों कमेंट्स आ चुके हैं.

साल 2020 में अनुष्का की प्रेगनेंसी की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं अब जब विरुष्का की बेटी दुनिया में आ गई है तो सभी को उसकी नन्हीं परी की पहली झलक पाने का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि विराट ने अपने पोस्ट में अपनी प्राइवेसी का जिक्र करते हुए यह साफ कह दिया है उन्हें थोड़ा समय दें.

Mom To Be Anushka Sharma : जल्द ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर में गूंजेंगी किलकारी, जनवरी में हो सकती है डिलीवरी

Sidharth Gauhar Fight in BB 14: एक टास्क को लेकर गौहर खान के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की होगी लड़ाई

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर