नई दिल्ली. अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं और अक्सर इस चैनल पर अपनी डेली लाइफ को कवर करने वाले वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, आलिया के बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे  भी भारत आए थे और वह आलिया के कुछ व्लॉग्स में भी नजर आए। स्टारकिड का यह वीडियो उनके फैंस के बीच खूब पसंद भी किया गया. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए आलिया कश्यप के वीडियोज की तारीफ भी की।

आलिया ने हाल ही में एक चैट शो में शिरकत भी की, जहां उन्होंने सोशल मीडिया से कंटेंट बनाने के बारे में बात की। वह कहती हैं कि उन्हें वीडियो में अपने माता-पिता के साथ प्रेग्नेंसी और ड्रग्स पर चर्चा करने के लिए नफरत भरे मैसेजेस मिल रहे हैं। आलिया ने कहा कि लोग उनके वीडियो पर यह कहते हुए कमेंट करते हैं कि, ‘आप अपने माता-पिता के साथ ऐसी चीजों के बारे में कैसे बात कर सकती हैं?”

दरअसल, आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें आलिया अपने पैरेंट्स अनुराग कश्यप और आरती बजाज से प्रेग्नेंसी और ड्रग्स जैसी बातों पर चर्चा कर रही हैं। अनुराग और आरती दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री से हैं।

उसने यह भी कहा कि जब उसने हाल ही में ब्रांड एंडोर्समेंट के हिस्से के रूप में सोशल मीडिया पर लॉन्जरी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं तो लोग उनकी फोटोज पर अजीबो-गरीब और गलत कमेंट करने लगे. “मैं चाहती हूं कि लोग मुझे पसंद करें लेकिन हर कोई आपको पसंद नहीं कर सकता.” आलिया ने अभिनेत्री पायल घोष द्वारा अपने पिता के खिलाफ लगाए गए #मीटू आरोपों के बारे में भी बात की और बताया कि इन आरोपों ने उनकी लाइफ को कैसे प्रभावित किया।

आलिया ने कहा कि एक्ट्रेस द्वारा उनके पिता पर लगाए आरोपों ने उन्हें बहुत परेशान किया क्योंकि यह इससे उनके पिता की इमेज भी काफी प्रभावित हुई थी। हालांकि, जो भी उनके करीब हैं, वह सभी जानते हैं कि वह ऐसा कुछ नहीं कर सकते, क्योंकि वह एक नरम दिल के व्यक्ति हैं।

आलिया ने इससे पहले अपने एक यूट्यूब वीडियो में एंग्जायटी और पैनिक अटैक से निपटने के अपने संघर्ष को साझा किया था। उसने अपने माता-पिता – अनुराग और आरती बजाज का भी खुलासा किया – लॉस एंजिल्स के लिए उड़ान भरी, जहां वह पढ़ रही थी, जब उसे एक बहुत खराब चिंता का दौरा पड़ा।

पिछले साल, अनुराग कश्यप पर एक अभिनेत्री द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था, जिसे फिल्म निर्माता ने स्पष्ट रूप से नकार दिया और ‘काल्पनिक’ कहा।

Navya Nanda Naveli New Casual Look: अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नन्दा नजर आई कैजुअल लुक में, मां बोलीं- मुझे तुमसे प्यार है

Bharti Singh Shocking Statement : कोरोना काल में कॅामिडियन भारती सिंह की कटी मोटी फीस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर