नई दिल्ली: बॉलीवुड के लिए शनिवार का दिन एक और बुरी खबर लेकर आया. पार्शव गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन हो गया है. आदित्य 35 साल के थे और लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे. बताया जा रहा है कि किडनी फेल होने की वजह से आदित्य का निधन हो गया है. आदित्य की मौत के बाद से पौडवाल परिवार में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. सिंगर और म्यूजिक कंपोजकर शंकर महादेवन ने आदित्य के जाने की खबर सोशल मीडिया पर दी, तब से सोशल मीडिया पर आदित्य को श्रद्धांजलि दी जा रही है.

शंकर महादेवन ने इंस्टाग्राम पर इस दुखद खबर की पुष्टि करते हुए लिखा- ये खबर सुनकर दिल टूट गया. हमारे प्यारे आदित्य पौडवाल अब इस दुनिया में नहीं रहे. मुझे अभी भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है. क्या गजब के संगीतकार और नेक इंसान थे आदित्य. दो दिन पहले ही मैंने एक गाना गाया था जिसकी प्रोग्रामिंग उन्होंने बहुत खूबसूरती से की थी. अब अचनाक इस खबर के आने से दिल एकदम टूट गया है. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं भाई, तुम्हारी याद आएगी. आदित्य की मौत को लेकर पौडवाल परिवार की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है.

अनुराधा पौडवाल की बात करें तो वे 70 के दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रिय हैं, अनुराधा पौडवाल ने एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं. अनुराधा पौडवाल ने ज्यादातर भजन गाए हैं जो आज भी सुपरहिट हैं. मां दुर्गा से लेकर भगवान शंकर तक अनुराधा पौडवाल ने भजन गाए हैं और उनकी सारी एलबम सारे गाने सुपरहिट रहे हैं. बॉलीवुड में भी वे अभिमान, लहू के दो रंग, अमर दीप, एक दूजे के लिए, रंग बिरंगी, सौतन, नगीना, संसार, इंसाफ, तेजा, आवरगी, स्वर्ग, दिल, आशिकी, बेटा, मेला, रिश्ते, जूली, जमीर और कलयुग जैसी फिल्मों के लिए गाना गा चुकी हैं.

Himesh Reshammiya Join Indian Idol 11: मीटू विवाद में फंसे अनु मलिक की जगह हिमेश रेशमिया बने इंडियन आइडल 11वें सीजन के जज

YouTube पर दुनिया के टॉप 100 में शामिल 16 भारतीय सिंगर, भारत से सबसे आगे हैं अरिजीत सिंह