Thursday, December 1, 2022

Anupama Written Update 24 Nov : अनुपमा-अनुज बनेंगे डिंपल का सहारा, पाखी का नौकर बनेगा अधिक

नई दिल्ली : इन दिनों अनुपमा शो में निमित और डिंपल की नई कहानी जुड़ गई है. अनुपमा और अनुज की जिंदगी में इस कहानी को लेकर उथल-पुथल मची हुई है. बीते दिन ‘अनुपमा’ में डिंपल दरिंदगी का शिकार हो जाती है. इसके बाद अनुपमा और अनुज चीखने चिल्लाने लगते हैं लेकिन डिंपल को लेकर मेकर्स शो में बड़ा ट्विस्ट लाने की प्लानिंग में हैं.

निमित नहीं करेगा केस

अनुज निमित को गुंडों की शिकायत पुलिस से करने के लिए कहता है. लेकिन निमित कहता है कि जो एक बार क्राइम कर सकता है वो दोबारा भीकरेगा. और वह इस मामले से पल्ला झाड़ लेता है. निमित कहता है कि वह नहीं चाहता कि ये केस सालों तक खींचा जाए और अदालत में रोज डिंपल से गंदे-गंदे सवाल किए जाएं.

काव्या का मिला साथ

दूसरी ओर अधिक घर का सारा काम संभालता है और वहीं पाखी घर पर बैठकर केवल मोबाईल चलाती है. इसके अलावा जब अधिक पाखी से कॉफी बनाने के लिए कहता है तो वह साफ़ इनकार कर देती है. इसी बीच काव्या ये सब देख लेती है और काव्या उसे अपने हाथों से बनाया हुआ फ्रेंच टोस्ट खिलाती है. लेकिन वह उसको चेतावनी भी देती है कि एक बार उसका किचन सेट हुआ तो वह खाने के लिए कुछ भी नहीं ला पाएगी. इसके बाद पाखी काव्या को वहां से जाने के लिए कहती है लेकिन वह उसे अनुपमा का डायलॉग मारती है, ‘वह कपाड़िया हाउस जाए या शाह हाउस, घर में बनाकर खाए या बाहर से मंगवाकर खाए, आपको क्या।’

घर में आने से कतराते हैं दोनों

इसके बाद काव्य जवाब देते हुए कहती है “तुम्हारा दिमाग भी जल्द ठिकाने आएगा। जब मेरा, वनराज, तोषू और राखी का आ गया तो तुम किस खेत की मूली हो।” आगे दिखाया जाता है कि हादसे के बाद डिंपल और नामित घर जाने से कतराते हैं. लेकिन अनुपमा उन्हें साथ आने के लिए कहती है. अनुपमा और अनुज दोनों को कपाड़िया हाउस लेकर आ जाते हैं.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news