Friday, February 3, 2023
spot_img

Anupama Written Update : प्रेग्नेंट पाखी खो देगी माँ-बाप का साथ, रंगे हाथों पकड़ेगी ‘अनुपमा’

नई दिल्ली : टीवी के सबसे फेमस शो ‘अनुपमा’ (Anuapmaa) में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. शो की TRP इसी ड्रामे से नंबर वन पर बनी हुई है. रुपाली गांगुली को अनुपमा के रोल में दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं. जहां उनके साथ इस शो में गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) भी दिखाई देते हैं. आइए जानते हैं कि अब इस कहानी में क्या नया ट्विस्ट आने वाला है.

होटल रूम में पकड़ी गई पाखी

अनुपमा और लेडीज गैंग जिस होटल में राखी का जन्मदिन मनाने जाते हैं उसी होटल में पाखी अधिक से मिलती है. बीते एपिसोड में देखा गया कि अनुपमा के साथ शाह और कपाड़िया हाउस की सारी लेडीज, राखी दवे का बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं. इस बीच जब पाखी से पूछा जाता है तो वह जाने से मना कर देती है. इसके बाद पाखी अपने बॉयफ्रेंड अधिक से फ़ोन पर बात करती है और उसे मिलने के लिए बुलाती है. पाखी अधिक होटल में मिलते हैं और दोनों को अनुपमा और बाकी का परिवार रंगे हाथों पकड़ लेता है.

अंकुश की सच्चाई आएगी सामने

दूसरी ओर शाह हाउस में अनुज और अंकुश आपस में भिड़ने वाले हैं.अंकुश कोई ड्राम करेगा जिसके बाद वनराज, अनुज का सपोर्ट करेंगे. इस दौरान उसका असली चेहरा सामने आ जाएगा. वनराज अंकुश के भारत वापस आने की असल वजह बताएगा. क्योंकि उसका बिज़नेस विदेश में ख़त्म हो गया है. इस बात का खुलासा होते हुए आप देखेंगे।

वनराज का टूटेगा विश्वास

पाखी की बात करें तो पूरे परिवार के सामने रंगे हाथ पकड़े जाने पर अनुपमा उसे वापस होटल से घर लेकर आती है. पूरा शाह परिवार बड़े सदमे में होता है. पाखी की खबर सुनकर वनराज पूरी तरह से टूट जाता है. वनराज का पाखी पर से विश्वास उठ जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आने वाले दिनों में अनुपमा को ये महसूस होने वाला है कि पाखी अपने परिवार से कुछ छिपा रही है. वह इसका पता लगाती है जहां पाखी और उसकी प्रेग्नेंसी की सच्चाई उसके सामने आ जाती है. अब देखना ये है कि क्या पाखी को उसकी गलतियों का एहसास हो पाएगा. क्या वह कभी वनराज के दिल में अपने लिए जगह बना पाएगी. और सच्चाई सामने आने के बाद अधिक का क्या अंजाम होगा.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news