मुंबई. Anupama अनुपमा टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर शो है। रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना और मदालसा शर्मा स्टार्रर शो अनुपमा ऐसे मोड़ पर है जिसका किसी को अंदाज़ा भी नहीं था। टीवी शो में काव्या और अनुपमा के बीच खूब ड्रामा देखने को मिलेगा वहीँ दूसरी तरफ जहाँ वनराज ने अपने पूरे परिवार से लड़ कर काव्य से शादी की थी, अब उसे तलाक देने वाले हैं।

तोहफे में शाह हाउस किया बा और बापूजी के नाम

पिछले एपिसोड में काव्या ने बीच शादी के माहौल में अनुपमा का अपमान करती हैं और इसके बाद दोनों एक कमरे में बात करने जाती हैं। आज यानी शनिवार, 4 दिसंबर के एपिसोड में काव्या का एक ऐसा रूप देखने को मिलेगा जो कभी देखा नहीं होगा। काव्या शादी के तोहफे के रूप में शाह हाउस बा और बापूजी के नाम करने वाली हैं और अपनी गलती सुधरने के लिए पूरे घर से माफ़ी मांगेगी।

वनराज ने काव्या को दिये तलाक के कागज़ात

एपिसोड में देखने को मिलेगा की कई दिनों से गुस्से में उबलता वनराज काव्या को रिर्टन गिफ्ट में तलाक के कागज़ देंगे। तलाक के कागज़ात देख काव्या की हवाईआं उड़ जाती हैं और वह कहती हैं कि अब तो वह घर भी कपास कर चुकी हैं तो आखिर इस्सकी क्या ज़रूरत।

काव्या ने लगाया अनुपमा पर आरोप

तलाक के कागज़ात देख कर काव्या को खूब गुस्सा आता है और हर बार की तरह वह सारा दोष अनुपमा को दे देती हैं। अनुवामा पर गुस्सा करते हुए काव्या उनके कंधे झटकरती हैं और कहती हैं कि उन्होंने ही वनराज को भड़काया है। अनुपमा का आरोप लगते हुए वह कहती हैं की अपने तलाक का बदला लेने के लिए वह काव्या और वनराज का भी तलाक करवा रही हैं।

अनुज ने दी काव्या को धमकी

काव्या के हाथों से अनुपमा को छुड़वाने के लिए अनुज उन्हें पकड़कर दूर कर देता है और काव्या को धमकी देते हुए कहता है ‘अगर तुमने दुबारा अनुपमा को हाथ लगाया को उससे बुरा कोई नहीं होगा। वह शाह हाउस में रहे या दुनिया के किसी भी कोने में, बर्बाद हो जाएँगी’ इतना सुनकर काव्या को खूब गुस्सा आता है और वह अनुज से पूछती हैं की क्या वह उन्हें धमकी दे रहे हैं जिसपर अनुज कहते हैं कि हाँ वह धमकी दे रहे हैं। इस सबके बाद वनराज कहता है की अनुज ने ठीक ही किया क्यूंकि काव्या प्यार नहीं बल्कि धमकी के ही लायक हैं और काव्या से शादी करना उसकी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी भूल थी।

यह भी पढ़ें:

British Singer Charli XCX बिना ब्रा के कर रही थी अवॉर्ड फंक्शन को प्रजेंट, अचानक खुल गयी ड्रेस

Katrina Kaif’s Sister Isabelle Kaif Spotted At Her Residence