बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की रिलीज से पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में फिल्म को इंडस्ट्री से सपोर्ट ने मिलने पर अपना गुस्सा निकालते हुए कहा था कि इंडस्ट्री में कोई भी उन्हें या उनकी फिल्म को सपोर्ट नहीं करता है जबकि उन्होंने हमेशा उनकी एक्टिंग और फिल्मों की प्रशंसा की है. उसने कहा कि इंडस्ट्री में ज्यादातर लोग ऐसा बर्ताव करते हैं जैसे वह मौजूद ही नहीं है.

और फिल्म की रिलीज के बाद, एक मीडिया बातचीत में कंगना रनौत ने बॉलीवुड के एक एक सितारों की वाट लगाने की बात कही. एक तरफ जहां कंगना रनौत ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. वहीं अब अभिनेता अनुपम खेर ने मणिकर्णिका स्टार का समर्थन किया है. अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फैन्स के साथ #AskAnupam चैट सेशन किया. जिसमें उनके एक फैन ने उन्हें कंगना रनौत के सपोर्ट में ट्वीट करने के लिए कहा. ट्वीट में लिखा था, #AskAnupam बॉलीवुड का कोई भी व्यक्ति कंगना रनौत की मणिकर्णिका फिल्म को सपोर्ट नहीं कर रहा है.

क्या आप उनके समर्थन में ट्वीट कर सकते हैं?” अनुपम खेर ने इस ट्वीट में न केवल कंगना रनौत को रॉकस्टार कहा बल्कि महिला सशक्तिकरण असल  उदाहरण भी कहा. अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में लिखा, “#KanganaRanaut एक रॉकस्टार है. वह शानदार है. मैं उनकी और उनके प्रदर्शन की सराहना करता हूं. वह #WomenEmpowerment का वास्तविक उदाहरण भी है.” 25 जनवरी को रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है.

Kangana Ranaut Slams Bollywood on Nepotism: नेपोटिज्म वालो को करेंगी कंगना रनौत एक्सपोज बोलीं, क्या रानी लक्ष्मीबाईं मेरी चाची लगती हैं?

Kangana Ranaut Lashed Out On Alia Bhatt: आलिया भट्ट को करण जौहर की कठपुतली मानती हैं कंगना रनौत, कहा- कामयाब एक्ट्रेस नहीं हैं वो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App