Friday, August 12, 2022

काली: ‘जय माँ कलकत्ते वाली कहकर’ अनुपम ने लीना पर साधा निशाना

मुंबई: अनुपम खेर अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसी बीच अनुपम ने एक ट्वीट किया है जिस पर लोग कयास लगा रहे हैं कि वह लीना और उनकी फिल्म की ओर इशारा कर रहे हैं। दरअसल लीना मण‍िमेकलई की डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली के पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है, जिसकी वजह से ये विवाद हो रहा है।

अनुपम ने किया ट्वीट

अनुपम खेर ने ट्विटर पर मां काली की एक फोटो साझा की है। इसके साथ वो कैप्शन में लिखते हैं, ‘शिमला में एक बहुत ही प्रसिद्ध मां काली का मंदिर है -कालीबाड़ी। मैं बचपन में कई बार बूंदी के प्रसाद और मीठे चरणामृत के लिये वहां जाया करता था। मंदिर के बाहर एक साधु/फकीर टाइप एक ही बात बार बार दोहराता था। ‘जय माँ कलकत्ते वाली… तेरा श्राप ना जाये खाली।’ आजकल उस साधु और मंदिर की मुझे काफी याद आ रही है।

 

ट्वीट कर लीना पर साधा निशाना

अनुपम के इस ट्वीट के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह लीना और उनकी फिल्म की ओर इशारा कर रहे हैं। लीना के इस पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते और एक हाथ में LGBTQ+ कम्युनिटी का झंडा पकड़े दिखाया गया है। पोस्टर के सामने आने के बाद से इस पर विवाद शुरू हो गया है। पोस्टर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स डायरेक्टर लीना पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का इल्जाम लगा रहे हैं।

‘मैं सुरक्षित महसूस नहीं कर रही’- लीना

वहीं, अब इसी ट्वीट के कुछ घंटों बाद लीना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने खुद को असुरक्षित बताया। उन्होंने कहा कि, “ऐसा लगता है कि पूरा देश- जो अब सबसे बड़े लोकतंत्र से सबसे बड़ी नफरत की मशीन बनता जा रहा है। मुझे सेंसर करना चाहता है। मैं इस समय कहीं भी अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा हूं।”

 

अपनी अदाओं से शहनाज ने पंजाब ही नहीं पूरा सोशल मीडिया हिला डाला

आलिया की प्रेग्नेंसी सुन रो पड़े थे करण, वीडियो हुआ वायरल

Latest news