मुंबई, बॉलीवुड डेस्क: अभिनेता अनुपम खेर जल्द ही किताब के जरिए अपनी कहानी दुनिया के सामने लाने वाले हैं. अनुपम खेर की ऑटो बायोग्रॉफी यानी आत्मकथा लेसन्स लाइफ टॉट मी अननोइंगली यानी वो पाठ जो जिंदगी ने उन्हें बिना बताए सिखाए 5 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. अनुपम खेर की आत्मकथा को लेकर अभी से हलचल तेज हो गई है क्योंकि कहा जा रहा है कि इस किताब में अनुपम खेर ने पर्दे के पीछे की कहानी को बयां किया है जिसमें माना जा रहा है कि बॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक की कहानियां शामिल हो सकती है.

पेंगविन रेंडम हाउस पब्लिकेशन अनुपम खेर की आत्मकथा को छाप रहा है और पेंगविन ने अपने बयान में कहा है कि अनुपम खेर की ये किताब बॉक्स ऑफिस के लिए बड़ा मसाला साबित हो सकती है. पेंगविन के इस बयान के बाद हलचल मचनी लाजमी है, हो सकता है उनकी कहानी पर आने वाले दिनों में फिल्म भी देखने को मिले. इसके अलावा दिलचस्प बात किताब में ये होगी कि अनुपम खेर आखिर अपनी किताब में किसके बारे में क्या खुलासा करने वाले हैं.

अनुपम खेर बॉलीवुड का जाना माना नाम है जिनके नाम पर अलग-अलग भाषाओं में 530 फिल्में दर्ज हैं. इसके अलावा उन्होंने 100 से ज्यादा टीवी शो और प्ले में काम किया है. अनुपम खेर को दो राष्ट्रीय पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है. इसके अलावा उन्हें 8 बार फिल्म फेयर अवार्ड औ बाफ्टा नॉमिनेशन मिल चुके हैं. अनुपम खेर को पद्मश्री और पद्मभूषण अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है.

64 साल के अभिनेता अनुपम खेर ने सारांश फिल्म से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी. इसके अलावा वो हॉलीवुड की फिल्मों जैसे सिल्वर लिनिंग्स प्लेबुक, होटल मुंबई, बिग सिक और द फैमिली मैन जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसके अलावा वो आंग ली, डेविड ओ रसेल, वुडी एलिन, गुरिंदर चड्ढा, लाना और लिली वाचोस्की के साथ काम कर चुके हैं. अनुपम खेर की किताब द बेस्ट थिंग अबाउट यू इज यू पहले ही बेस्ट सेलर रही है जिसका 6 भाषाओं में अनुवाद हो चुका है.

Kirron Kher Happy Birthday: 64 साल की हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद किरण खेर, थिएटर से की करियर की शुरुआत

Archana Puran Singh On Anupam Kher: सालों बाद अर्चना पूरण सिंह ने खोला राज, फिल्म लड़ाई के दौरान अनुपम खेर को किस करने से क्यों कर दिया था मना ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App