नई दिल्ली. टोक्यो ओलंपिक में ऐसा कुछ हुआ कि जिसके बाद मशहूर संगीतकार अनु मलिक को ट्रोल किया जाने लगा। अनु मलिक पर एक बार फिर से म्यूजिक चुराने का आरोप लगा है। सोशल मीडिया पर वह यूजर्स के निशाने पर आ गए। दरअसल टोक्यो ओलंपिक में जब इजराइली खिलाड़ी ने गोल्ड मेडल जीता तो उनका राष्ट्रगान ‘हातिकवाह’ बजाया गया। जिसका संगीत सुनने में बिल्कुल फिल्म ‘दिलजले’ का गाना ‘मेरा मुल्क मेरा देश’ जैसा लगता है।

यह पहली बार नहीं है जब अनु मलिक पर इस तरह के आरोप लगे हैं। इससे पहले भी उनके कई गानों पर विवाद हो चुका है। इसी कड़ी में चलिए बताते हैं उनके उन गानों के बारे में जिनका संगीत कहीं और से चुराने का आरोप लगा।

गाना- तारे हैं बाराती
फिल्म विरासत का गाना ‘तारे हैं बाराती’ सुपरहिट रहा था। 1916 के आस-पास पेरुवियन संगीतकार डेनियल अलोमियास रॉबल्स ने इस लोकप्रिय ट्रेडिशन म्यूजिक को इंस्ट्रूमेंटल से सजाया था।

पाकिस्तानी गायक नजम शेराज ने साल 2000 में गाना ‘मेनू तेरे ना’ रिलीज किया। जब ‘मर्डर’ का गाना ‘भीगे होंठ तेरे’ रिलीज हुआ नजम काफी नाराज भी हुए थे।

गाना- नींद चुराई मेरी किसने ओ सनम
‘इश्क’ फिल्म का गाना ‘नींद चुराई मेरी किसने ओ सनम’ तो आपने सुना ही होगा। अब Linear बैंड का गाना Sending All My Love सुनिए।

Priyanka Chopra selfie : प्रियंका चोपड़ा की नई सेल्फी ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, निक जोनस ने कहा-हॉट

Richa Chadha support Shilpa Shetty : मर्द की गलती के लिए औरत को दोष देना समाज का फैशन बन गया है, शिल्पा शेट्टी के समर्थन में रिचा चढ्ढा का बयान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर