बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सिंगिंग रियलिटी शो इंडियान आइडल में संगीतकार अनु मलिक एक बार फिर से जज की भूमिका में नजर आ सकते हैं. एक रिपोर्ट कि मानें तो इंडियान आइडल 11 के लिए संगीतकार अनु मलिक को अप्रोच भी किया जा चुका है. बता दें इंडियन आइडल का 10वां सीजन काफी हिट साबित हुआ था. 10 वें सीजन में नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ अनु मलिक शो को जज करते हुए नजर आए थे. अब ऐसी खबर है कि इन्ही सारी बातों को ध्यान में रखते हुए मेकर्स अनु मलिक को 11वें सीजन में भी जज के तौर पर बुलाना चाहते हैं. बता दें सिंगर श्वेता पंडित ने मीटू कैंपेन के जरिए अनु मलिक पर इंडियन आइडल के 10वें सीजन में यौन शोषण का आरोप लगाया था.

जिसके बाद अनु मलिक पर एक के बाद एक कर कई महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया. जिसके चलते अनु मलिक को इंडियन आइटल सीजन 10 के बीच में ही हटाने का फैसला कर लिया गया था. इस बात को अब 1 साल बीत चुके हैं, मेकर्स चाहते हैं कि अनु मलिक सीजन 11 में वापसी करें. इंडियन आइडल के सीजन 10 के बीच जब अनु मलिक को शो से बाहर कर दिया गया था उसके बाद हर हफ्ते एक नया सिंगर गेस्ट के तौर पर जज बनकर शो में आया करता था.

ऐसे में सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले शो इंडियन आइडल के मेकर्स चाह रहे हैं कि अनु मलिक इस शो में वापसी करें, क्योंकि वो इस शो से काफी लंबे समय से जुड़े हुए हैं. हालांकि जब इस बारे में अनु मलिक से जानने की कोशिश की गई तो उन्होने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. 10वें सीजन के दौरान जब अनु मलिक को शो से निकाल दिया गया था तो उन्होने कहा था कि मैने अभी इंडियान आइडल से ब्रेक लेने का फैसला कर लिया है.

क्योंकि मैं अभी अपना फोकस शो में काम पर नहीं कर पा रहा हूं,और चैनल भी मेरे इस बात से पूरी तरह से सहमत है. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान अनु मलिक ने ये भी बयान दिया था कि चैनल ने उन्हें शो को छोड़ने के लिए नहीं कहा, बल्कि ये फैसला उन्होने खुद ही लिया है.

Salman Khan Dabangg 3: दबंग 3 में चुलबुल पांडे सलमान खान की मां का रोल प्ले करेंगी डिंपल कपाड़िया, विनोद खन्ना के बाद कौन निभाएगा पिता का किरदार ?

Katrina Kaif on Priyanka Chopra in Bharat: सलमान खान के बाद प्रियंका चोपड़ा के भारत छोड़ने को लेकर कैटरीना कैफ ने दिया ये बयान ये लेना

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App