मुंबई. देशभर में शादियों का सीजन चल रहा है ऐसे में शादिओं में भोजपुरी गाने पर लोग अपने पैर थिरकाने से रोक नहीं पाते हैं। हाल ही में एक नया भोजपुरी गाना रिलीज़ किया गया है जो लोगों के दिल पर छाया हुआ है।

कलाकारों ने लगाए 4 चाँद

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी गायिका/कलाकार अंतरा सिंह प्रियंका का नया गाना “भइया के बारात” यूट्यूब पर रिलीज़ हो चुका है और खूब धमाल मचा रहा है। गाने की सबसे ख़ास बात यह है की गाने की वीडियो में शादी के दौरान दुल्हन की बहन और दूल्हे के भाई के बीच नोक-झोंक दिखाई गई है और शादी के माहौल के मुताबिक खूब नाच-गाना भी दिखाया गया है। गाने के कलाकारों ने गाने में 4 चाँद लगा दिए हैं।

कुछ ही घंटो में गाना हुआ वायरल

“भईया के बरात” गाने के बोल रामपुरी ने लिखे हैं और लोग इस गाने को बेहद पसंद कर रहे है। वीडियो रिलीज़ होने के कुछ ही घंटो में 15 लाख से भी ज़्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अंतरा सिंह प्रियंका के साथ जुगलबंदी करते अंकुश राजा को देखा जा सकता है। आज-कल भोजपुरी गानों को देश भर में खूब पसंद किया जा रहा है। देश भर में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी डिस्को और पब में भोजपुरी गानो ने अपनी जगह बना ली है।
इतना ही नहीं बल्कि आज-कल भोजपुरी फिल्में बॉलीवुड फिल्म के बजट से भी ज़्यादा में बन रही है। इसी बीच अंतरा सिंह प्रियंका ने भोजपुरी सिनेमा में अपने फैंस के दिल में ख़ास जगह बना ली है और रिलीज़ होने के साथ ही उनके गाने तुरंत हिट हो जाते है।

 

यह भी पढ़ें :

Joe Biden-Xi Jinping meet: ताइवान को लेकर चीन ने अमेरिका को दी ‘आग से न खेलने’ की चेतावनी

Follow These Tips to Increase Immunity in Children बच्चों में इम्युनिटी बढ़ाने के लिए ये टिप्स अपनाएं

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर