Ankita Lokhande Post Marriage Festival 

नई दिल्ली, Ankita Lokhande Post Marriage Festival  बीते साल काफी सारे बॉलीवुड और छोटे परदे के सितारों की तरह अपना घर बसा चुकी अंकिता ने शादी के बाद अपना पहला त्यौहार मनाया. शादी के बाद अंकिता को फिर सज-सवरकर त्यौहार मनाते उनके मायके में देखा गया. अंकिता के इस लुक को सोशल मीडिया पर फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है.

अंकिता लोखंडे टेलीविज़न की दुनिया की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. इनका नाम इनकी खूबसूरती के लिए भी चर्चित है. अंकिता की शादी को अब एक महीना बीत चुका है. अंकिता ने शादी के बाद अपने पहले फेस्टिवल सेलिब्रेशन को अपने मायके में परिवार के साथ मनाया. जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की. इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं.

 

काली रंग की पैठणी साड़ी में दिखीं अंकिता

शादी के बाद भी अंकिता को एक दुल्हन की तरह ही सजे हुए देखा गया. अंकिता ने इस संक्रान्त पर काले रंग की पैठणी साड़ी में त्यौहार मनाया. गोल्डन बॉर्डर और थ्रेडवर्क वाली इस साड़ी को अभिनेत्री ने वाइट एन्ड रेड फुल ज्वेलरी के साथ कॉम्पलिमेंट किया. मांग टीका कमर बंद और मराठी नथ के साथ अंकिता बिलकुल नयी दुल्हन की तरह नज़र आयी.

मोगरे के फूल से बने थे जेवर

अंकिता के इस लुक में एक ख़ास बात उनके जेवर थे. ये जेवर मोगरे के फूलों से बने थे. जिसमे चोकर स्टाइल का नेकलेस और रानी हार शुमार है.

 

यह भी पढ़ें :-

Cute Look Entertainment : डिजिटल युग में धूम मचाने आ रहा है “टच का फोन”, सुनने वालों ने कहा वाह

Pradhan Mantri Jeevan Jyoti Bima Yojana : कोरोना से मौत पर भी नॉमिनी को मिलेगा रुपया

 

SHARE