मुंबई। अंकिता लोखंडे की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत की खातिर उन्होंने संजय लीला भंसाली की ‘बाजीराव मस्तानीस और फराह खान की ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों के ऑफर ठुकरा दिए थे। वे एक इंटरव्यू में सुशांत के साथ अपने रिश्ते और ब्रेकअप के बारे में बता रही थीं। उनके मुताबिक, सुशांत और उनका रिश्ता लगभग शादी की दहलीज तक पहुंच चुका था।

बकौल अंकिता, “मैंने कई चीजों को छोड़ा। मुझे याद है कि फराह (खान) मैम मेरे पास ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का ऑफर लेकर आई थीं। मैंने शाहरुख खान सर से भी मुलाकात की थी। उन्होंने मुझे आश्वस्त किया था कि यह मेरे लिए बेस्ट डेब्यू हो सकता है। लेकिन मेरे दिमाग में कुछ और चल रहा था। मैं मकाऊ में थी। मैं सुशांत, और शाहरुख। हम साथ बैठे और मैं सोच रही थी कि भगवान मेरा न हो यार।”

अंकिता ने आगे बताया कि संजय लीला भंसाली ने उन्हें ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘गोलियों की रासलीला: राम लीला’ ऑफर की थीं। उनके मुताबिक, संजय ने उसे कहा था, “कर ले बाजीराव, वरना याद रख। पछताएगी तू।” बकौल अंकिता, “उन्होंने मेरी जमकर तारीफ की। संजय सर कह रहे थे कि यह बहुत बड़ी बात है। फिर मैंने कहा- ‘नहीं सर मुझे शादी करनी है।’ मुझे अब भी वह याद है और उनके (संजय) पास कहने के लिए कुछ नहीं था।”

Corona Positive R Madhavan: आमिर खान के बाद आर माधवन हुए कोरोना संक्रमित, जानकारी देते हुए बोले- रेंचौ वायरस ने पकड़ लिया..

Troll Abhishek Bachchan: पत्नी ऐश्वर्या के नाम पर हुए अभिषेक बच्चन ट्रोल, एक्टर ने दिया करारा जवाब

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर