नई दिल्ली. टेलीविजन अभिनेत्री से बॉलीवुड स्टार बनीं अंकिता लोखंडे का बहुत बड़ा फैनबेस है . लेकिन उनके लिए एक टेलीविजन अभिनेत्री से फिल्म स्टार बनने का सफर आसान नहीं रहा. अंकिता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में उनके साथ हुए कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में साझा  करते हुए कहा कि प्रोड्यूसर काम के बदले मेरे साथ सोना चाहता था.

अंकिता लोखंडे ने कास्टिंग काउच का सामना किया  तब किया जब वह फिल्मों में काम ढूढ़ने की कोशिश कर रही थीं. अंकिता ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं एक बहुत मजबूत व्यक्तित्व हूं. मैं किसी को भी उस तरह से देखने की इजाजत नहीं देती. हां, मैंने एक बार इसका सामना  नहीं किया है बल्कि मैंने दो बार इसका सामना किया है. बहुत पहले जब मैं 20 सााल की थी तब मुझे  साउथ फिल्म में काम करने का आॅफर मिला, उन्होंने मुझे अपने कमरे में बुलाया और कहा, ‘अंकिता हम आपसे कुछ पूछना चाहते हैं. मैं कहां हां पूछिए तो  फिर उन्होंने कहा आपको  इस फिल्म में काम करने के लिए समझौता करना पड़ेगा.’ क्या मुझे डिनर-पार्टी के लिए जाना होगा? फिल्म के प्रोड्यूसर क्‍या चाहते हैं? तो जवाब मिला कि आपको साथ सोना होगा.

एक्ट्रेस का कहना है कि इसके बाद जब मैं टीवी पर काम के लिए वापस आई तो मुझे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. उस वक्त एक बड़े एक्टर ने मुझसे गलत तरीके से हाथ मिला था जिससे में असहज हो गई थी. बस मैं उस एक्टर का नाम लेना नहीं चाहती हूं. 

“जब मैं फिल्मों में फिर से वापस आई, तो मैंने फिर से महसूस किया, बस उस व्यक्ति के साथ हाथ मिलाते हुए। मैं नाम नहीं लेना चाहता, वह एक बड़ा अभिनेता था.

अंकिता की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो साल 2019 में उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह फिल्म बागी 3 में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके अलावा टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे. अंकिता लोखंडे और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने एकता कपूर द्वारा बालाजी टेलीफिल्म्स की पवित्रा रिश्ता ’में अपने टेलीविजन की शुरुआत की थी.

Sapna Chaudhary Dance Video: वीडियो में दिखा देसी क्वीन सपना चौधरी का जबरदस्त अंदाज, वीडियो वायरल

Renuka Panwar New Song: हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार के गाने कुतुब मीनार गाने ने मचाई धूम, आप भी सुनिए ये गाना