Ankita Konwar Epic Reply to User : मॉडल से अभिनेता बने मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन आयोजित किया और उन्हें एक बड़े व्यक्ति से शादी करने से लेकर उनके परिवार नियोजन और बहुत कुछ के कई सवालों से घेर लिया गया. अंकिता ने यूजर्स द्वारा पूछे गए सभी सवालों का बड़ी ही चतुराई और शालीनता से जवाब दिया.

एक यूजर ने अंकिता से बच्चे पैदा करने के बारे में पूछा. आपकी शादी को कई साल हो गए हैं, आप परिवार नियोजन के बारे में क्या सोचते हैं?”, ” अंकिता ने इस पर बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि हम प्लान्ड फैमिली है, नेक्स्ट’.

Ankita Konwar Epic Reply to User

अपने और मिलिंद के बीच उम्र के अंतर के सवाल पर, अंकिता ने जवाब दिया, “जो कुछ भी समाज में आम नहीं है, लोग आमतौर पर उसके बारे में बात करना पसंद करते हैं. और यह सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं है. मैंने हमेशा वही किया है जिससे मुझे खुशी मिलती है. बता दें कि मिलिंद और अंकिता की उम्र में 26 साल का अंतर है.

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने 2018 में की थी शादी

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने 22 अप्रैल, 2018 को अलीबाग में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए और इसमें युगल के करीबी परिवार और दोस्तों ने भाग लिया. इस साल, उन्होंने अपनी शादी के 3 साल पूरे होने का जश्न मनाया. मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी के साथ दिल को छू लेने वाली कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने लिखा, “3 साल!!! हैप्पी एनिवर्सरी अंकिता कोंवर. आज भी कल की तरह लगता है, ये वो मुस्कान है जो दिल को छू जाती है, ये वो प्यारी है जो मुझे मुस्कुरा देती है” मिलिंद और अंकिता फिटनेस के प्रति उत्साही हैं और साथ में वे न केवल युगल लक्ष्य बल्कि फिटनेस लक्ष्य भी साझा करते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही फिल्म पर रोक लगाना चाहते थे पिता, दिल्ली हाईकोर्ट ने याचिका खरिज की

Parineeti Chopra Hot Photo: सोशल मीडिया पर ब्लैक बिकिनी में परिणीति चोपड़ा ने फोटो शेयर कर लगाई आग, प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट में लिखा- मुझे जलन हो रही है

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर