मुंबई. अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने शो ‘पवित्र रिश्ता : इट्स नेवर टू लेट’ के लिए सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. पवित्र रिश्ता से उनका गहरा नाता है, अभिनेत्री कहती हैं कि अर्चना का किरदार उनके लिए काफी अहम है. यह किरदार उनके दिल से जुड़ा हुआ है.

बता दें कि अंकिता लोखंडे के किरदार अर्चना को 12 साल पूरे हो चुके हैं, और अपने किरदार अर्चना के 12 साल पूरे होने पर अभिनेत्री ने एक ख़ास पोस्ट शेयर कर इसे सेलिब्रेट किया है.

प्रिय अर्चु, हमारे साथ को 12 साल हो गए हैं – अंकिता लोखंडे

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने शो पवित्र रिश्ता के लिए आज भी जानी जाती है. एक कलाकार तो हर किरदार दिल से निभाता है, लेकिन बहुत कम किरदार ऐसे होते हैं जो कलाकार की पहचान बन जाते हैं. ऐसा ही एक किरदार रहा है अर्चना का, जो अंकिता लोखंडे की पहचान बन गया. इस किरदार ने अंकिता को दर्शकों के दिल में जगह दिलाई, हालांकि यह अंकिता का पहला शो था लेकिन इस शो से अंकिता को बेशुमार प्यार मिला.

अंकिता ने शेयर की एक भावनात्मक पोस्ट

अब अंकिता के इस किरदार को 12 साल पूरे हो गए हैं, ऐसे मौके पर अंकिता ने अपने किरदार अर्चना की तस्वीरों को मिलाकर वीडियो बनाया है और इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा, ‘प्रिय अर्चु, हमारे साथ को 12 साल हो गए हैं.

यह एक बहुत ही भावनात्मक यात्रा रही है जिसमें हम दोनों के जीवन में बहुत सारे उतार-चढ़ाव आए हैं लेकिन हम पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हैं, जो मैंने आपसे सीखा है वह है धैर्य और हमेशा प्यार देने में विश्वास करना कोई फर्क नहीं पड़ता जीवन क्या दिखाता है.’

 

अंकिता आगे लिखती हैं, ‘ मुझे वह दिन याद है जब मैं आपसे पहली बार मिली थी. आप नर्वस थीं लेकिन आत्मविश्वासी भी. और मैं कहूंगी कि आप आज भी पहले की तरह ही दिखती हैं. उस दिन से लेकर अब तक बहुत कुछ बदल गया है लेकिन अर्चु के लिए मेरा प्यार अभी भी वैसा ही है क्योंकि मेरा वास्तव में उनके साथ और आप सभी के साथ पवित्र रिश्ता है, जिन्होंने अर्चना देशमुख को प्यार किया है.

अर्चु और अंकिता को बिना शर्त प्यार करने के लिए सभी को धन्यवाद, आशा है कि मैं और अर्चु कभी किसी को निराश नहीं करेंगे, मैं हमेशा आभारी रहूंगी. मुझे कभी निराश नहीं करने के लिए धन्यवाद पवित्र रिश्ता, आप मेरे लिए एक आशीर्वाद हैं.’

यह भी पढ़ें :

IPL 2021: KKR ने दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हराया, प्ले ऑफ की रेस में बरक़रार कोलकाता

Punjab Congress सिद्धू के बाद रजिया सुल्ताना ने भी दिया इस्तीफा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर