बॉलीवुड डेस्क मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस और छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के लिए काफी जानी जाती है. सोशल मीडिया पर अनीता हसनंदानी के चर्चे जगजाहिर हैं. ऐसे में हाल ही में अनीता हसनंदानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद सेक्सी फोटो शेयर किया है, जिसमें अनीता बेहद कमाल की लग रही हैं. फैन्स को अनीता हसनंदानी का यह लेटेस्ट सेक्सी फोटो काफी पसंद आ रहा है. बता दें अनीता हसनंदानी टीवी की बेहद हॉट अदाकाराओं में शामिल हैं.

अनीता हसनंदानी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1999 में आई फिल्म ताल से की थी. इस फिल्म में अनीता हसनंदानी ने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या की बहन का किरदार निभाया था. इसके बाद अनीता हसनंदानी तुषार कपूर के साथ फिल्म कुछ तो है में नजर आईं थी. वहीं अगर गौर किया अनीता हसनंदानी की इस लेटेस्ट सेक्सी फोटो की तरफ तो आप देख सकते हैं कि अनीता हसनंदानी इस फोटो में अपनी क्यूटनेस से सबको अपनी दीवाना बनी रही हैं.

View this post on Instagram

🍓

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

अनीता इस फोटो में ब्लैक ड्रेस में दिखाईं दे रही हैं. साथ ही अनीता हसनंदानी आपको स्ट्रॉबेरी खाते हुए दिखाई दे रही है. इसके साथ ही अनीता हसनंदानी की खुली जुल्फें इस फोटो की हॉटनेस को काफी बढ़ा रही हैं. फैन्स अनीता हसनंदानी के इस फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.बॉलीवुड फिल्मों के साथ अनीता हसनंदानी ने साउथ फिल्मों में खूब काम किया है.

View this post on Instagram

🦄

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

तो वहीं पंजाबी सिनेमा में भी अनीता हसनंदानी ने अपनी अदाकारी का जादू चलाया है. मौजूदा समय में अनीता हसनंदानी टीवी के मशहूर शो नागीन से भी खूब सुर्खियां बटौरीं हैं. नागिन के अलावा अनीता हसनंदानी बहू हमारी रजनीकांत, ये मोहब्बतें और ये हैा आशिकी के साथ कई टीवी सीरियल में भी काम किया है. सोशल मीडिया पर अनीता हसनंदानी खूब छाई रहती हैं.

Yeh Hai Mohabbatein 18 July 2019 Full Episode Written Update: जिंदा है रमन, इशिता और मणि के सामने आया ये सच

Anita Hassanandani Sexy Photo: अनीता हसनंदानी आखिर ये किसको कर रही हैं किस, सेक्सी फोटो को देख आप भी हो जाएंगे हैरान

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App