बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी और एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अचान शादी कर सभी को चौका दिया था, जिसके कुछ समय बाद यह बात सामने आई कि नेहा मां बनने वाली हैं वो भी शादी से पहले ही, जिसके बाद इन दोनों को जल्दी में शादी करनी पड़ी. दोनों अब वी टाउन के गुड कपल्स में गीने जाते हैं. दोनों की एक बेटी भी है, लेकिन आप सभी जानते होंगे कि शादी से पहले अंगद बेदी बेली डांसर नोरा फतेही को डेट कर रहे थे. दोनों को बॉलीवुड के हॉट कपल्स की लिस्ट में गिना जाता था, लेकिन जब इन दोनों का ब्रेकअप हुआ तब कई फैंस और इनके करीबी दोस्तों को काफी हैरानी हुई थी.

इसके कुछ समय बाद ही खुद नोरा फतेही ने इस बारे में बात करते हुए बताया था कि ब्रेकअप के बाद उन्हें इस समय से निकलने में काफी समय लगा था. वहीं अब अंगद बेदी ने भी इस रिश्ते को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है और कहा कि मुझे पता है उनको जल्द ही अच्छा जीवन साथी मिलेगा. जी हां, अंगद बेदी ने एक इंटरव्यू के दैरान नोरा के साथ अपने रिश्तों को लेकर बात करते हुए बताया कि मेरा मानना है कि हर चीज में एक सम्मान होती है. कुछ रिश्ते होते हैं जो अच्छी तरह से चल पाते हैं और कुछ नहीं चल पाते. आप कोशिश करते हैं कि आपका रिश्ता बना रहे, ऐसा होता है तो यह शानदार एक्सपीरियंस होता है अगर ऐसा नहीं होता तो यह काफी दुखद होता है.

अंगद ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि जहां तक मेरे और नोरा से रिश्ते की बात है तो वह काफी प्यारी लड़की हैं और वह इस समय काफी शानदार काम कर रही हैं. वह स्टार बनने की ओर हैं और ऑडियंस भी उन्हें काफी पसंद करती है. मुझे लगता है कि यही ज्यादा अहम है और मैं उन्हें लव और लक विश करता हूं. मुझे लगता है कि नोरा जिस तरह के पार्टनर को डिजर्व करती हैं वह उन्हें जल्द मिलेगा. वो जल्द ही उनकी जिंदगी में आएगा. मेरा मानना है कि सब कुछ समय आने पर पर निर्भर करता है. ऊपर वाला मेरी जिंदगी में कुछ बदलाव लाना चाहता था जो हुए भी.

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि इसी तरह नोरा की जिंदगी में भी बदलाव आएंगे और जैसे अब आ रहे हैं जिसने उन्हें स्टारडम दिया. यह समय उनके स्टारडम का है जिसके बाद उनके परिवार बनाने का समय आएगा. मुझे लगता है कि आप इन सब चीजों को चुनौती नहीं दे सकते और बस स्वीकार कर सकते हैं. हमारे रिश्ते में भी कुछ ऐसा ही हुआ. एक आर्टिस्ट होने के नाते हमें एक-दूसरे का सम्मान करना होगा. खामोशी में भी एक सम्मान होता है. हर कोई मुश्किल दौर से गुजरता है और यह आपको बेहतर व्यक्ति बनाता है, जो जरूरी है.

Prasthanam Haji Ali Song Teaser Video: संजय दत्त – जैकी श्रॉफ की फिल्म प्रस्थानम के हाजी अली गाने रिलीज से पहले देखिए टीजर वीडियो

5 Reasons to Watch Prashthanam: जानिए वो पांच कारण जिनके चलते आपको देखनी चाहिए संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App