मुंबई, आज नेहा धूपिया और उनके पति की वेडिंग एनिवर्सरी है जिसे वो बड़े धूमधाम से सेलिब्रेट कर रहे हैं. आज यानी 10 मई 2018 के दिन ये कपल शादी के बंधन में बंध गया था और आज इनकी शादी को 4 साल हो गए हैं. अंगद और नेहा ने अपनी शादी की फोटोज से बना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि शादी से पहले उनके पास पैसे नहीं थे जिस कारण उन्होंने नेहा को कम खर्च करने को कहा था.

फोटो शेयर करते हुए लिखा शानदार कैप्शन

अंगद ने अपनी वेडिंग फोटोज शेयर की जिसमे उन्होंने पंजाबी अंदाज में एक प्यार भरा कैप्शन लिखा, “हैप्पी 4 ईयर्स मिसेज बेदी 10 मई 2018 से लेकर 2022 तक, चार साल पहले ये बंदा अंदर हुआ था… और आज भी अंदर ही है।” साथ ही उन्होंने लिखा मुझे पता है कि तुम्हारे पास मेरा सहारा है और मेरे पास तुम्हारा. चलो अब पानी की तरह बनें और अपना आकार और रूप खोजें। यहां जीवन को पूरी तरह से जीना है। आखिरी में उन्होंने लिखा वाहेगुरु मेहर करे।

एक साल डेटिंग के बाद की शादी

नवंबर 2017 में नेहा और अंगद क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका की शादी के रिसेप्शन में पहुंचे थे. तब से ही इनके अफेयर की खबरों ने सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया, लेकिन नेहा-अंगद ने कभी भी डेटिंग को लेकर कुछ नहीं कहा और उसके करीब 1 साल बाद मई 2018 में दोनों ने शादी कर ली।

नेहा ने किया अंगद को एनिवर्सरी विश

बता दें कि नेहा ने भी अंगद के साथ एक प्यारी सी वीडियो शेयर की है और इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि “4 साल..2 बच्चे और जीवन भर का साथ.” साथ ही उन्होंने लिखा हैप्पी एनिवर्सरी मेरे प्यार अंगद बेदी। दोनों के एनिवर्सरी पोस्ट को उनके फैंस और सेलेब्स बहुत पसंद कर रहे हैं।

 

मोहाली: पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग की बिल्डिंग पर रॉकेट लॉन्चर से हमला

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर