नई दिल्ली: बॉलीवुड के फेमस एक्टर आयुष्मान खुराना हर बार अपनी फिल्मों के जरिए ऑडियंस के लिए कुछ नया लेकर आते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अलग और लीग से हटकर मूवीज करने के लिए फेमस एक्टर आयुष्मान खुराना अब जल्द ही एक और नई फिल्म के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है। एक्टर आयुष्मान जल्द ही अपनी आने वाली मूवी “अनेक” में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी बेक़रार हैं। ऐसे में अब फैंस की बेताबी कम करने के लिए फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है।

सामने आए मूवी के ट्रेलर में एक्टर आयुष्मान खुराना एक अंडर कवर पुलिसवाले के रोल में नज़र आ रहे हैं। ट्रेलर में एक्टर का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में एक्टर की दमदार एक्टिंग और शानदार डायलॉग एक बार फिर ऑडियंस को पसंद आने वाली है। अपनी फिल्म “आर्टिकल 15” में पुलिस बनने के बाद अब एक्टर “अनेक” में एक अंडर कवर पुलिस बन नॉर्थ ईस्ट और वहां के लोगों के साथ होने वाले भेदभाव जैसे गंभीर मुद्दे को सुलझाते दिखाई देंगे।

मूवी के ट्रेलर को देख कर कहा जा सकता है कि इस मूवी के जरिए एक्टर एक बार फिर गंभीर मुद्दों को दर्शकों तक पहुंचाने वाले हैं। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों को हंसाने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना इस बार अपनी फिल्म के थीम में बड़े मुद्दे को उठाते नजर आएंगे। मूवी में एक्टर का एक्शन मोड वाला अंदाज भी लोगों को पसंद आ रहा है.

मूवी को नॉर्थ ईस्ट इंडिया के लोकेशन में शूट किया गया है। फिल्म “अनेक” को अनुभव सिन्हा द्वारा लिखा और डायरेक्ट किया गया है। जबकि इसे भूषण कुमार की टी-सीरीज और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडिया वर्क्स द्वारा मिलकर बनाया गया है। साल 2019 में आई फिल्म “आर्टिकल 15” के बाद डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ आयुष्मान की ये दूसरी फिल्म है। बता दें, फिल्म 27 मई, 2022 को थिएटर में रिलीज की जाएगी।

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर