बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू की फिल्म अंधाधुंध टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है. अंधाधुंध टाइटल ट्रेक में आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे किडनैप नजर आ रहे हैं. अंधाधुंध का टाइटल ट्रेक बेहद ही दमदार है. अंधाधुंध के टाइटल ट्रेक को कंपोज मशहूर इंडियन रैपर रफ्तार ने किया है. इतना ही नहीं रैपर रफ्तार ने ही गाने के बोल भी लिखे हैं, सिर्फ इतना ही नहीं अंधाधुंध गाने का गाया भी रफ्तार ने ही है. बता दें कि निर्देशक श्रीराम राघवन के डायरेक्शन में बनी फिल्म अंधाधुंध 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी.

गाना रिलीज से पहले एक वीडियो रिलीज किया गया था, जिसमें रैपर रफ्तार किडनैप नजर आ रहे थे और जोर-जोर से चिल्लाते हुए भी दिख रहे थे कि मुझे क्यों किडनैप कर लिया मेरा गाना रिलीज होने वाला है. आगे रफ्तार यह कहते हुए भी दिख रहे हैं कि गाने के लिरिक्स और कंपोज दोनों उन्होंने ही किया है. इसके अलावा अंधाधुंध टाइटल ट्रेक को गाया भी खुद रफ्तार ने ही है. फिल्म अंधाधुंध के पहले गाने को आयुष्मान खुराना ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है.

बता दें कि हाल ही में रिलीज किया गया अंधाधुंध का ट्रेलर भी लोगों को बेहद पसंद आया था. अंधाधुंध के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना अंधे नजर आ रहे थे और राधिका आप्टे के साथ साथ ऱोमांस करते भी दिख रहे थे. वहीं अभिनेत्री तब्बू भी ट्रेलर में बेहद दमदार किरदार में नजर आ रही थीं.

Video: आयुष्मान खुराना की अंधाधुंध टाइटल ट्रेक रिलीज से पहले किडनैप हुए मशहूर रैपर रफ्तार

AndhaDhun Movie Trailer: थ्रिलर-सस्पेंस से भरपूर आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे, तब्बू की अंधाधुंध का दमदार ट्रेलर रिलीज

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App