बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू की अपकमिंग फिल्म अंधाधुंध का लेटेस्ट पोस्टर रिलीज हो गया है. पोस्टर में आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे नजर आ रहे हैं. आयुष्मान खुराना अंधाधुंध में आंधे म्यूजिशन के किरदार में नजर आएंगे. पोस्टर में आयुश्मान खुराना आंधे बने नजर आ रहे हैं और राधिका आप्टे उनका हाथ थामे नजर आ रही हैं. पोस्टर के पियानों फ्लोर नजर आ रहा है जिसपर आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे चलते नजर आ रहे हैं. पोस्टर में राधिका आप्टे ओरेंज कलर की शऑॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे की फिल्म 5 अक्टूबर के रिलीज हो रही है.

बता दें कि, इससे पहले फिल्म अंधाधुंध का एक और पोस्टर रिलीज किया गया था. पोस्टर में आंधे आयुष्मान खुरानान तब्बू के साछ कुर्सी पर बंधे नजर आ रहे थे. तब्बू की आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी. दोनों स्टार कुर्सी पर रस्सी से बंधे परेशान नजर आ रहे थे. अंधाधुंध फिल्म को लेकर आयुष्मान खुराना काफी चर्चा में हैं. आयुष्मान खुराना लंबे समय बाद पर्दे पर अंधाधुंध फिल्म से वापसी कर रहे हैं. आयुष्मान खुरान, राधिका आप्टे और तब्बू की तिगड़ी पहली बार साथ में स्क्रिन पर नजर आने वाले है.

अंधाधुंध फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है. श्रीराम राघवन इससे पहले भी बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. अंधाधुंध फिल्म के पोस्टर से पहले ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर में आयुष्मान कहते हुए नजर आते हैं कि, ‘अंधा होने की प्रॉब्लम तो सबको पता है फायदा मैं बताता हूं.’ इस डायलॉग के बाद एक पियानो आर्टिस्ट की भूमिका निभा रहे आयुष्मान की जिंदगी में एक लड़की की एंट्री होती है. ट्रेलर में तब्बू को भी बड़े ही बोल्ड अवतार में दिखाया गया है. अंधाधुंध का ट्रेलर, पोस्टर देखने के बाद फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Andhadhun Poster: अंधाधुंध का पोस्टर रिलीज, कुर्सी पर रस्सी में बंधे नजर आए आयुष्मान खुराना और तब्बू

AndhaDhun Movie Trailer: थ्रिलर-सस्पेंस से भरपूर आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे, तब्बू की अंधाधुंध का दमदार ट्रेलर रिलीज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App