बॉलीवुड डेस्क,मुंबई: फिल्म अंधाधुन की सफलता के बाद इस फिल्म की एक और सीरीज आने वाली है. इसका अंदेशा अभिनेत्री तब्बू खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा करते हुए दिया है. तब्बू ने अंधाधुन के 100 दिन पूरे होने वाला पोस्टर शेयर किया है. आयुषमान खुराना और तब्बू ने इस फिल्म में शानदार एक्टिंग की है.

फिल्म अंधाधुन में मुख्य किरदार अयुष्मान खुराना और तब्बू ने निभाया है. यह फिल्म थ्रीलर और संस्पेंस पर आधारित है. फिल्म में आयुषमान खुराना ने एक गायक का किरदार निभाया है. खुराना गानों में फील लाने के लिए जानबूझकर अंधे का नाटक करते हैं और पब्लिक प्लेस पर अंधे का नाटक करते हैं यहां तक की जहां पर गाने के लिए जाते हैं वहां भी अंधे का नाटक करते हैं. बाद में कुछ ऐसी घटना घटती है कि उनकी आंखों की रोशनी वास्तविक रूप से चली जाती है. इस फिल्म में तब्बू का एक पुलिस वाले के साथ अफेयर होता है जो स्टोरी में मजा लाती है.

छोटे बजट की इस फिल्म  ने फिल्मी पर्दे पर बड़ा धमाके करते हुए 100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी. इस फिल्म में आयुषमान खुराना और तब्बू ने अपने एक्टिंग से दर्शकों का मन जीता है, यही कारण है कि फिल्म दर्शकों के बीच ज्यादा पंसद की गई. अब देखने वाली बात होगी की इस फिल्म के दूसरे सीरीज में किस कहानी को दिखाया जाएगा. बॉलीवुड का इतिहास रहा कि सीरीज की फिल्में दर्शकों के बीच कम पंसद की जाती हैं.

सुष्मिता सेन, तब्बू समेत ये अभिनेत्रियां 35-40 से ज्यादा की हो चुकी है लेकिन अब तक हैं कुंवारी

 

Happy Birthday Tabu: अजय देवगन की वजह से अब तक कुंवारी रह गईं तब्बू !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App