बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. थ्रिलर-ड्रामा फिल्म ‘अंधाधुन’ का चीन में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई का जलवा बरकरार है. ताजा आंकड़ों के मुताबिक आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन ने चीन में कमाई का आंकड़ा 300 करोड़ के पार कर दिया है. इस खुशखबरी को खुद आयुष्मान ने इंस्टाग्राम व ट्विटर के जरिए फैंस के साथ साझा किया. बता दें इस फिल्म में तब्बू, आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और अनिल धवन मुख्य भूमिकाओं में हैं.

एक हसीना थी और बदलापुर जैसी फिल्मों के डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने इस फिल्म का निर्देशन किया. बताया जा रहा है कि चीन में अंधाधुन अब कमाई के मामले में आमिर खान की दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार के बाद तीसरी सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बन गयी है. जहां चीनवासियों ने इस फिल्म को खूब सराहा है. राधिका आप्टे और आयुष्मान खुराना की अंधाधुन फिल्म का नाम पियानो प्लेयर है जिसे इसी नाम से रिलीज किया गया है.

अंधाधुन ने चीन में 300 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ही सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान को भी पीछे छोड़ दिया है. अब उनसे आगे सिर्फ दो ही फिल्म हैं. वहीं पांचवे नंबर पर इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम है. बता दें इस फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और मैचबॉक्स पिक्चर्स ने किया.

भारत में पिछले साल 5 अक्टूबर को आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे की फिल्म अंधाधुन रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने चीन में ही नहीं भारत में भी अच्छा बिजनेस किया था. इसने भारतीय बॉक्स ऑफ‍िस पर 75 करोड़ की कमाई की थी. खास बात ये है कि फिल्म में तब्बू ने नेगेटिव रोल अदा किया था.

आयुष्मान खुराना की अपकिंग फिल्म ड्रीम गर्ल होगी जिसे वह जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर लेकर आ रहे हैं. उन्होंने करीब सात साल पहले अपने करियर की शुरुआत विक्की डोनर से की थी. उनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

Andhadhun Collection In China: आमिर खान, सलमान खान के बाद चीन में चमके आयुष्मान खुराना, अंधाधुन फिल्म ने चीन में की ताबड़तोड़ कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App