बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आयुष्मान खुराना स्टारर अंधाधुन ने चीन में 150 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है,चीन को वर्ल्ड की दूसरी बिगेस्ट मूवी मार्केट कहा जाता है. अंधाधुन ने रिलीज होने के एक हफ्ते के अंदर-अंदर इतना कमाई की है. अंधाधुन को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया था, अंधाधुन एक थ्रिलर फिल्म है, इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू की एक्टिंग को खूब सराहा गया था.आयुष्मान खुराना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ये कहा है कि अंधआधुन को चीन में जो प्यार मिल रहा है उसे देखकर मेरा दिल खुशी से भर आया है.

एक आर्टिस्ट होने के नाते ये देखना बहुत ही अच्छा लग रहा है कि बहुत ही कम समय में मेरी फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा कमाई कर ली है, और फिल्म को चीन में इतना सराहा जा रहा है. चीन में मेरी फिल्म को जितना प्यार मिल रहा है उसे देख मैं बहुत ही खुशी महसूस कर रहा हूं. अपनी फिल्म अंधाधुन को चीन में मिल रहे इकनी सराहना को देखते हुए आय़ुष्मान खुराना ने अभी तक अनरिलीज पिक्चर को पोस्ट किया है.

फोटो को शेयर करते ुहए आयुषअमान खुराना ने कैप्शन में लिखा है his was the last day of shoot in Poland. Check out the date in the poster. The year is 2020. 😎 We thought we were making a very interesting gem. Never thought it’ll become such a mammoth of a success, esp in China. Thank you Sriram Raghavan sir. #Andhadhun crosses 150 crores in China.

राघवेन ने अंधआधुन के अलावा एक हसीना थी, बदलापुर और जॉनी गद्दार जैसी फिल्में बनाई हैं. आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन ने भी बॉक्सऑफिस पर शानदार ओपनिंग करते हुए 73.37 करोड़ की कमाई की थी. आयुष्मान खुराना जल्द ही ड्रीम गर्ल में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत बारुचा नजर आएंगी.

आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू की फिल्म अंधाधुन को दर्शको ने खूब सराहा था, ये एक थ्रिलर फिल्म थी जिसमें आयुष्मान खुराना अंधे की भूमिका में नजर आए थे. तो वहीं राधिका आप्टे और तब्बू ने भी फिल्म में अहम भूमिका निभाई. आयुष्मान खुराना ने हाल फिलहाल में बैक टू बैक बॉक्सऑफिस पर तीन हिट फिल्में दी हैं.

Shah Rukh Khan Beijing International Film Festival: बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान लेंगे हिस्सा, जानें पूरी डिटेल

Ayushmann Khurrana Article 15 Movie: आयुष्मान खुराना ने अनुभव सिन्हा की फिल्म आर्टिकल 15 की पूरी की शूटिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App