बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. How to Watch Salman khan, Aamir khan, Andaz Apna Apna Full HD Hindi Movie Watch Online: अगर आप कॉमेडी फिल्में देखने का शौक रखते है तो हम आपके लिए लेकर आएं है कॉमेडी से भरपूर फिल्म अंदाज अपना अपना इस फिल्म को देखने के लिये आपको कोई पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं हैं, यह फिल्म आप अपने मोबाइल पर फ्री में ऑनलाइन देख सकते है यह एक ऐसा जरिया है जहां आप फ्री में अपनी मनपसंद फिल्में आसानी से देख सकते हैं.

1994 में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पंसद किया गया. आज भी काफी पसंद किया जाता हैं अब बात करते है फिल्म की कहानी के बारे में भोपाल के दो लड़के प्रेम (सलमान खान) और अमर (आमिर खान) दोनों की बात एक ही समान है. दोनों ही बेरोजगार हैं और गैर- जिम्मेदार भी उन दोनों के बाप भी उनसे बहुत परेशान होते हैं इस दौरान अखबार में एक खबर छपती है कि लन्दन में रहने वाले एन.आर.आई. करोड़पति राम गोपाल बजाज की इकलौती बेटी रवीना बजाज अपने लिए दुल्हे की तलाश में भारत आई है और ऊटी में रुकी है. अमर और प्रेम दोनों रवीना से शादी करने की इच्छा से ऊंटी जाते हैं. इसी बीच दोनों में दोस्ती हो जाती हैं और वे रवीना के घर में डेरा डालने का फैसला करते हैं.

अमर ने एक ऐसे व्यक्ति होने का नाटक किया जिसने रवीना (रवीना टंडन) द्वारा मारे जाने से अपनी याददाश्त खो दी है. जबकि प्रेम डॉक्टर होने का नाटक करता है. लड़कों को नहीं पता कि रवीना की सचिव करिश्मा (करिश्मा कपूर) असली रवीना है और रवीना का वास्तविक नाम करिश्मा है. रवीना ने अपनी पहचान बदल दी क्योंकि वह ऐसा लड़का ढूंढना चाहती थी जो उसे प्यार करेगा, न कि उसके पैसे को.

राम गोपाल बजाज का जुड़वां भाई श्याम गोपाल बजाज, उर्फ (परेश रावल) ​तेजा एक अपराधी है जिसने क्राईम मास्टर गोगो से बहुत पैसा लिया है तेजा को अपने भाई का अपहरण करके और खुद को राम के रूप में घर में प्रवेश करके धन इकट्ठा करने की उम्मीद है. उसने घर में अपने आदमियों, रॉबर्ट (विजू खोटे) और भल्ला (शहज़ाद ख़ान) को लगाया है. राम भारत में आता है और तेजा हीरे में परिवर्तित राम के पैसे चोरी करने की योजना बनाता है यहां, राम अमर और प्रेम के विवाह के प्रस्ताव को अस्वीकार कर देता है. दोनों नकली अपहरण की योजना बनाते हैं आगे की कहानी जानने के लिए आपको यह फिल्म देखनी होगी. वहीं बात फिल्म के गानों के बारे में तो गाने सुपरहिट रहे है. अभी भी इस फिल्म के गाने काफी पंसद किए जाते है. बता दें की यह फिल्म जब रिलीज हुई उस समय यह फिल्म कम चर्चा में रही लेकिन जैसे जैसे समय बढ़ता गया वैसे – वैसे इस फिल्म को पसंद किया जाने लगा.

Baaghi 2 Full HD Hindi Movie Watch Online: ऑनलाइन फ्री में देखें टाइगर श्रॉफ दिशा पटानी की एक्शन और रोमांस से भरपूर सुपरहिट फिल्म बागी 2

Fatima Sana Shaikh sexy video: खुले बालों और कानों में झुमका पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं फातिमा सना शेख, देखें सेक्सी वीडियो