बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री में हाल ही में एंट्री करने वाली नवोदित एक्ट्रेस अनन्या पांडे फिल्म पति पत्नी और वो रिमेक की शूटिंग के चलते खबरों में बनी रहती हैं. अनन्या पाडें इसके अलावा सोशल मीडिया पर हॉट और सेक्सी फोटो शेयर कर अपने फैन्स का दिल बहलाती हैं. अनन्या ने फिल्मों में बहुत बाद में एंट्री की इससे पहले वह सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो चुकी हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 भले ही बॉक्स ऑफिस पर सफल न रही हो लेकिन अनन्या ने फिल्म में शानदार अभिनय किया.

अनन्या पांडे सोशल साइट इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की. हालांकि ये फोटो उन्होंने कुछ दिन पहले शेयर की थी. ये तस्वीर अब जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में अनन्या ऑफ शोल्डर डार्क पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं. खुली जुल्फें और खिलखिलाती हुई अनन्या का लुक बेहद किलर लग रहा हैं.

अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनके फैन्स की तादाद लाखों में है. अकेले इंस्टाग्राम पर उनके 3.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अनन्या जैसे ही कोई अपनी फोटो या वीडियो शेयर करती हैं तो लाइन और कमेंट्स की बौछार शुरू हो जाती है.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अनन्या पांडे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पति पत्नी और वो रिमेक की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा भूमि पेडनेकर भी अपनी एक्टिंग का जलवा सिल्वर स्क्रीन पर बिखेरते नजर आएंगी.

View this post on Instagram

sup?

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

अनन्या पांडे के फिल्मी सफर की बात की जाए तो उन्होंने इसी साल रिलीज हुए फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा. हलांकि ये फिल्म सिने प्रेमियों कोई खास मुकाम नहीं बना पाई. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म असफल हुई.

अनन्या के फैन्स को उम्मीद है कि उनकी आगामी फिल्म पति पत्नी और वो रिमेक हिट होगी. अनन्या भी पिछली बार की कमियों से सीख लेते हुए इस फिल्म में बेहतर करना चाहेंगी. फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.

Ananya Panday Pati Patni Aur Woh Remake Movie Shooting: कार्तिक आर्यन – भूमि पेडनेकर के साथ लखनऊ में पति पत्नी और वो के रीमेक की शूटिंग शुरू करने से पहले अनन्या पांडे ने इस पोस्ट के साथ शेयर की अपनी खूबसूरत फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App