बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी, फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अनन्या पांडे तो फिल्म केदारनाथ से सारा बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. अनन्या पांडे को अक्सर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ पार्टी करते देखा गया है. सुहाना खान और अनन्या पांडे काफी अच्छे दोस्त हैं वहीं सोशल मीडिया पर सारा और अनन्या की फोटो वायरल हो रही है. जिसमें दोनों डिनर पार्टी करती हुई नजर आईं हैं. इस मौके पर सारा अली खान ने शर्ट ड्रेस पहनी हुई थी, अक्सर इंडियन ड्रेस में नजर आने वाली सारा अली खान ने डिनर के शॉर्ट ड्रेस का चुनाव किया था.

सारा अली खान और अनन्या पांडे डिनर पार्टी में अकेले नहीं थे बल्कि उनके साथ फिल्म डायरेक्टर अभिषेक कपूर भी साथ थे. अभिषेक कपूर फिल्म केदारनाथ के डायरेक्टर हैं, डायरेक्टर के साथ डिनर करने के बारे में कुछ नहीं पता चला हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि अभिषेक कपूर अपने किसी नए प्रोजेक्ट में सारा और अनन्या को कास्ट कर सकते हैं. सारा अली खान, सुहाना खान, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे के बीच काफी कॉम्पिटिशन माना जाता है. लेकिन मीडिया में सारा और जाह्नवी ने कहा कि उनका कोई कॉम्पिशटन नहीं है आपस में.

बॉलीवुड स्टार के बच्चे इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं, जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत कर दी हैं, वहीं सारा और अनन्या की फिल्म जल्द ही आने वाली हैं, वहीं खबरें है कि सुहाना खान भी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं, अनन्या टाइगर श्रॉफ के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.

ब्लैक सेक्सी ड्रेस के साथ अक्षरा सिंह ने लगाया काला चश्मा, उफ कमाल का दिया लुक

भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा का सेक्सी घाघरा चोली लुक देख पलके नहीं झपका पाएंगे आप

टीचर्स डे पर सारा अली खान ने रोहित शेट्टी को किया विश, सिंबा के सेट से शेयर की ये फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App