Ananya Pandey: अनन्या पांडे

नई दिल्ली : एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने एक्टिंग से लोगों के दिल में अलग ही जगह बना ली है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है। मानो जैसे कि हर दिन वो और भी बोल्ड होती जा रही है। अपने जलवों से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा कर रखती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट मोनोकिनी ड्रेस में कहर बरसा रही है। बोल्डनेस की सारी हदें पार की।

अनन्या पांडे ने इंटरनेट का पारा बढ़ाया

अनन्या पांडे अपने बोल्डनेस से सुर्ख़ियों में बनी रहती है। पिछले कुछ दिनों से अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। जिस वजह से अनन्या पांडे ने इंटरनेट का पारा बढ़ाया हुआ है। उनकी फोटो देख के उनके फेन्स उनकी जमकर तारीफ भी करते है. अपनी बोल्डनेस तस्वीरों की वजह से अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है।

मोनोकिनी ड्रेस में कहर बरसाया

इस तस्वीर में अनन्या पांडे (Ananya Panday) समंदर किनारे बैठी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट मोनोकिनी ड्रेस पहन रखी है. जिसमें बेहद हॉट और कमाल की लग रही हैं. आप तस्वीर में देख सकते है उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और कान में सिल्वर कलर के ईयररिंग्स डाली हुई हैं जो उनके चेहरे पर काफी सूट कर रहा है. एक्ट्रेस बोल्ड पोज देते कैमरे के सामने फोटो क्लिक करा रही हैं। उनके पोज़ को देखकर फेन्स क्रेज़ी हो गए। एक्ट्रेस इस ब्लैक एंड व्हाइट मोनोकिनी ड्रेस में कहर बरसा रही है। वही दूसरी तरफ एक्ट्रेस की ड्रेस ने इंटरनेट का तापमान हाई कर रखा है।

एक्ट्रेस की फोटो पर फेन्स द्वारा मिला प्यार

अनन्या (Ananya Panday) ने इंस्टाग्राम पर अपनी इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती है, तेरी लहरों में आकर… ऐसा हम बहे… ले डूबी जा रही हैं… गहराइयां. साथ ही एक्ट्रेस आगे लिखतीहै कि उनकी नई फिल्म ‘गहरियां’ 11 फरवरी 2022 को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. एक्ट्रेस की फोटो पर फेन्स ने की जमकर तारीफ. फोटो पर 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इससे यह पता चलता है कि एक्ट्रेस के फेन उनसे बेहद प्यार करते है। साथ ही उन्हें बहुत पसंद भी करते है।

नई फिल्म गहराइयां चर्चा में बनी

अनन्या पांडे (Ananya Panday) नई फिल्म ‘गहराइयां’ सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर (Teaser) लॉन्च किया गया, जिसे लोगों द्वारा इस फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा अनन्या (Ananya Panday) करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही नई भी फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आने वाली है. इसमें वह साउथ फिल्म के सुपरस्टार विजय देवराकोंडा के साथ नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें :

Salman Khan On Tejaswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश पर भड़के सलमान खान कहे- Shut Up, लगाई जोरों से फटकार !

Announcement Of Alliance Of Bhim Army And SP : भीम आर्मी और सपा का गठबंधन का ऐलान, भामी आर्मी के चंद्रशेखर ने कहा मिल कर हराएंगे भाजपा और बसपा को

 

SHARE