बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड की यंग जनरेशन टाइगर श्रॉफ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ तैयार है. बॉलीवुड के कॉमेडी एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने टाइगर और तारा के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. दोनों हाथों में लड़कियों को लिए टाइगर को तो काफी मजे आ रहे होंगे. शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में अनन्या का चुलबुला अंदाज तो वाइट क्रॉप टॉप के साथ ग्रे हाई वेस्ट पैंट में तारा सुतारिया का हॉट लुक दोनों पर काफी जंच रहा है.

वहीं ब्लैक शर्ट में टाइगर किसी माचौ मैन से कम नहीं लग रहे. लेकिन इस फोटो के साथ अनन्या ने शायद फिल्म की कहानी की तरफ भी थोड़ा हिंट दे दिया है. अनन्या ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में- लव ट्राइंएगल इतने भी बुरे नहीं होते लिखा है. यानी पिछली बार की तरह इसा बार भी करण जौहर की फिल्म लव ट्राएंगल पर आधारित है. लेकिन इस बार दो लड़किया और एक लड़की है.

यानी अब टाइगर फिल्म में किस के प्यार में पड़ते हैं इसके लिए तो फैंस को अगले साल 10 मई 2019 का इंतजार करना होगा. फिलहाल तीनों स्टार लगता है किसी पार्टी का हिस्सा बने हैं जहां अनन्या अपने डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा को भी बहुत मिस कर रही है. करण जौहर की पिछली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2012 की हिट फिल्म थी. अब इस फिल्म से अनन्या और तारा अपना डेब्यू कर रहे है. फिल्म की लगभग आधी शूटिंग पूरी हो चुकी हैं. देहरादून में चल रही इस शूटिंग के सेट से टाइगर की कई फोटो लीक हो चुकी हैं तो खुद टीम ने भी फोटो शेयर की है.

Hoping no one notices my broken nail ????‍♀️

A post shared by Ananya ??‍?? (@ananyapanday) on

टाइगर श्रॉफ की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से नहीं रणवीर सिंह की गली बॉय से डेब्यू करने जा रही हैं अनन्या पांडे ?

टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की रिलीज डेट का ऐलान, 10 मई को मचेगा धमाल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App