बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे रविवार को मुंबई में फ्रेंड शनाया कपूर, खुशी कपूर और अंजिनी धवन के साथ लंच डेट पर स्पॉट की गई हैं जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आई हैं. लंच डेट पर खुशी कपूर अकेली आईं थी क्योंकि बहन जान्हवी कपूर राजकुमार राव के साथ रूही अफ्जा की शूटिंग में व्यस्त हैं. जबकि अनन्या पांडे फिल्म पति, पत्नि और वो की शूटिंग के बाद हाल ही में लखनऊ से लौटी हैं.

सामने आई फोटो में आई फोटो में लुक की बात करें तो अनन्या पांडे बेहद खूबसूरत लग रही है.अनन्या पांडे व्हाइट कलर की रिप्ड जीन्स और स्लीवलैस फ्लोरल प्रिंट वाला टॉप पहना हुआ है. इसके साथ ही अनन्या के खुले बाल और क्यूट सी स्माइल फैंस को काफी अट्रैक्ट कर रही है. वहीं फोटो में संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के लुक की बात करें तो वह स्पोर्ट लुक में दिखाई दे रही हैं. शनाया ने रेड कलर का सेपोर्ट जॉगर्स व्हाइट क्रॉप टॉप पहना हुआ है. शनाया ने इस लुक को रेड स्पोर्ट जैकेट और व्हाइट शूज के साथ पूरा किया है. इस स्पोर्ट लुक में शनाया बेहद स्टाइलिश लग रही है.

सामने आई फोटो में जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर की बात करें तो वह पिंक फ्लोरल ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. खुशी ने इस लुक को ब्लैक कैजुअल शूज के साथ पूरा किया है. गर्ल गैंग के साथ वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन भी नजर आईं. सामने आई फोटो में अंजिनी धवन ने डेनिम हॉट स्कर्ट और व्हाइट फ्रिल क्रॉप टॉप पहना हुआ है. इसके साथ उनके व्हाइट शूज उन्हें स्टाइलिश और कूल लुक दे रहे हैं.

आपको बता दें कि अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म पति पत्नि और वो में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आने वाली हैं. जबकि खुशी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले न्यू यॉर्क में एक्टिंग कोर्स करेंगी. शनाया कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अपनी अपनी बहन जान्हवी की फिल्म कार्गिल गर्ल में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं.

Virat Kohli MS Dhoni First Look in New Orange Jersey: भगवा रंग की जर्सी में नजर आए विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

Tezz Full HD Movie watch Online: ऑनलाइन फ्री में देखें अजय देवगन, अनिल कपूर और कगंना रनौत की सुपरहिट फिल्म तेज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App