बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: सुहाना खान, शनाया कपूर और अनन्या पांडे की दोस्ती के बारे में सभी जानते हैं ऐसे में इन तीनों बेस्ट फ्रेंड में से अन्यया पांडे ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया. अब अन्यया ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह अपनी दोनों फ्रेंड के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस दौरान जब अनन्या से पूछा गया कि वह उन्हें बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले कोई सुझाव देंगी तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह दोनों अपने आप में काफी शानदार हैं उन्हें किसी सुझाव की जरुरत नहीं है. अनन्या यही नहीं रूकी अपना अनुभव शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी पहली फिल्म के बाद शाहरुख खान, जोया अख्तर से काफी कुछ सीखने को मिला है.

चंकी पांडे की बेटी अन्यया ने अपन पहली फिल्म से बॉलीवुड में अपनी पहचान तो बना ली है. अब उनके पास दूसरी फिल्म भी है जिसका नाम पति पत्नी और का रीमिक्स है. इस फिल्म में वह एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग के लिए जल्द ही  अनन्या जल्द ही 2 महीने के लिए लखनऊ जाएंगी. इस फिल्म का निर्देशन भूषण कुमार कर रहे हैं ये फिल्म इस साल के  आखिरी में 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.

View this post on Instagram

Charlie’s Angels ? #familyportrait ? @iamsrk

A post shared by Ananya ??‍?? (@ananyapanday) on

अब फिलहाल देखना यह है कि शहरुख खान की बेटी सुहाना खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर कब तक बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी और उनके डेब्यू के बाद अनन्या पांडे के संग इनकी इनकी दोस्ती कहा चल पाती है. 

Sara Ali Khan London Photo: लंदन में फैमली के साथ छुट्टियां मना रही हैं सारा अली खान, देखें तस्वीरें

Tara Sutaria Sexy Photo: तारा सुतारिया की इन बोल्ड अदाओं ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, फोटो में दिखा हॉट सेक्सी अवतार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर