बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. साल 2018 में कई नए चेहरों ने बॉलीवुड में कदम रखा. धड़क से जहां श्रीदेवी की बेटी जाह्ववी कपूर और शाहिद कपूर के भाई फिल्म इंडस्ट्री में आए तो वहीं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी फिल्म केदारनाथ और रणवीर सिंह के साथ सिंबा में नजर आएंगी. चंकी पांडे की बेटी भी करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू से इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं. टाइगर श्रॉफ के साथ वो इस फिल्म में नजर आएंगी लेकिन अब खबर ये आ रही है कि वो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2  नहीं बल्कि रणवीर सिंह की गली बॉय है बॉलीवुड में कदम रखेंगी.  

बता दें अनन्या पांडे की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 23 नवंबर 2018 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये फिल्म मई में रिलीज होगी वहीं  रणवीर सिंह और आलिया भट्ट  की फिल्म गली बॉय वेलेनटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी और इस फिल्म में अनन्या केमियो करती नजर आएंगी. हालांकि इस फिल्म में उनका रोल थोड़ा सा ही है लेकिन पहले रिलीज होने के नाता कहा जा सकता है कि अनन्या रणवीर सिंह के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. 

बता दें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहली बार गली बॉय में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इससे पहले आलिया और रणवीर टीवी एड में नजर आए है ये पहला मौका होगा जब दोनों किसी फिल्म में नजर आने जा रहे हैं. वहीं रणवीर सिंह सैफ अली खान की बेटी के साथ सिंबा में भी नजर आएंगे और इसके अलावा करण जौहर की फिल्म तख्त में वो जाह्नवी कपूर के साथ दिखाई देंगे. अब देखना ये होगा कि अनन्या पांडे का बॉलीवुड डेब्यू उनके करियर के लिए कैसा साबित होता है. 

टाइगर श्रॉफ की स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की शूटिंग शुरू, करण जौहर ने शेयर की फोटो   

Ananya Pandey Photos: अनन्या पांडे की 50 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App