मुंबई. बॉलीवुड की अफवाह वाली जोड़ी अनन्या पांडे और ईशान खट्टर मुंबई वापस आ गए हैं। दोनों ने नए साल का जश्न मनाया और अब इसका लुत्फ उठाकर मुंबई लौट आए हैं। दोनों को बीते रविवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया। आप सभी को बता दें कि कपल रणथंभौर नेशनल पार्क में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने सवाई माधोपुर गया हुआ था। कुछ समय पहले अनन्या और ईशान को मुंबई एयरपोर्ट से बाहर जाते हुए देखा गया था।

आप देख सकते हैं जहां अनन्या व्हाइट टॉप और जींस बूट्स में नजर आईं, वहीं ईशान ने ब्लैक शर्ट और जींस को ब्लैक जैकेट और वूलन कैप के साथ पेयर किया. आपको यह भी बता दें कि अनन्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने वेकेशन की ढेर सारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं. अपनी एक पोस्ट में उन्होंने अपनी फोटो के साथ बाघ, हिरण और अन्य जंगल के जानवरों की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. अपनी पोस्ट को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया, “सुरक्षित रहें, दयालु रहें और 2022 में हर पल को आभारी, खुश दिमाग के साथ महसूस करें #YearOfTheTiger।”

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर 2019 की फिल्म ‘खाली पीली’ में एक साथ नजर आए थे और तभी से दोनों के बीच अफेयर की बात चल रही है। दोनों पिछले साल न्यू ईयर सेलिब्रेट करने मालदीव गए थे, हालांकि उस वक्त कपल की कोई भी फोटो साथ में नजर नहीं आई। इस बार भी दोनों ने साथ में सेलिब्रेट किया लेकिन साथ में कोई फोटो शेयर नहीं की।

Watch : एयरपोर्ट पर भागते दिखीं काजोल, यूजर्स कर रहे ट्रोल

Sara Ali Khan: सारा अली खान का ऐसा रूप देख लोगों ने कहा- भिखारन, बाद में उन्हें पैसे भी दे डाले !

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर