बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय करने में लगी हुईं है. आए दिन एमी जैक्सन सोशल मीडिया पर अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं, एक बार फिर से एमी जैक्सन ने ऐसा ही कुछ किया है. एमी जैक्सन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो टॉपलेस होकर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. एपनी इस टॉपलेस फोटो में एमी जैक्सन ने बड़ी सी हैट पहन रखी है, और कानों में एमी जैक्सन के हूप ईयररिंग्स नजर आ रहे हैं.

एमी जैक्सन की इस लेटेस्ट तस्वीर में उनका बेबी बंप पूरी तरह से नजर आ रहा है. एमी जैक्सन का ये लास्ट ट्राइमेस्टर है, लेकिन एक्ट्रेस ने खुद को अभी भी बहुत मेंटेन कर रखा है, अपनी लेटेस्ट फोटो में एमी जैक्सन बहुत ही ज्यादा गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं. एमी जैक्सन के प्रेग्नेंसी का ये 33वां हफ्ता चल रहा है, और वो सितंबर में अपने बेबी को जन्म दे सकती हैं.

आखिरी बार एमी जैक्सन तमिल फिल्म 2.0 में रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ नजर आईं थी. हाल ही में एमी जैक्सन ने एक बहुत बड़ा नोट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें उन्होने अपने फिटनेस के बारे में लिखा था, इतना ही नहीं बल्कि उन्होने ये भी लिखा था कि थर्ड ट्राइमेस्टर में भी इसी को फॉलो करेंगी.

एमी जैक्सन की लेटेस्ट फोटो को उनके फैंस खुब पसंद कर रहे हैं, और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. अपनी लेटेस्ट फोटो को शेयर करते हुए एमी जैक्सन ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, कैप्शन में एमी जैक्सन ने लिखा है कि मैं और बेबी गॉर्डन में अपनी गर्मी बिताने की कोशिश कर रहे हैं, अब बस मुझे उसके एक झलक का इंतजार है. एमी जैक्सन खुद को फिट रखने के लिए योगा करती हैं, प्रेग्नेंसी के दौरान की कुछ स्पेशन लोगा होता है, जिसको अगर कोई प्रेग्नेंय लेडी करती है तो वो खुद को मेंटेन रख सकती हैं, इसके अलावा नॉ़र्मल डिलीवरी भी हो सकती है.

View this post on Instagram

Goodmorning Paradise ✨

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

Madhuri Dixit Sexy Video: माधुरी दीक्षित का वायरल हुआ सेक्सी वीडियो, को-एक्टर के संग दे रहीं बेहद बोल्ड सीन

Ram Gopal Verma Funny Dance Video: फिल्म हिट होने की खुशी में राम गोपाल वर्मा हुए पागल, शैंपेन की बोतल ही खुद पर उड़ेल दी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर